वनिंदू हसरंगा ने श्रेयस अय्यर का विकेट चटकाकर गेम चेंज कर दिया, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
वनिंदू हसरंगा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट निकाले (Photo Credit - IPLT20)
वनिंदू हसरंगा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट निकाले (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने वनिंदू हसरंगा (Wanindu Hasaranga) की केकेआर (KKR) के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का विकेट निकालकर हसरंगा ने मैच का रुख पूरी तरह से पलट दिया। उनके मुताबिक ये विकेट गेम चेंजर साबित हुआ।

वनिंदू हसरंगा की अगर बात करें तो उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 20 रन देकर 4 विकेट चटकाए, जिसमें कप्तान श्रेयस अय्यर का अहम विकेट भी था। हसरंगा को आरसीबी ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान 10.75 करोड़ की भारी-भरकम रकम में खरीदा था और अब अपने परफॉर्मेंस से वो उस फैसले को सही साबित कर रहे हैं।

वनिंदू हसरंगा ने अपने भारी-भरकम प्राइस टैग को सही साबित किया - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि आरसीबी ने हसरंगा के ऊपर जो भरोसा जताया था, उस पर वो खरे उतरे हैं। उन्होंने कहा "आरसीबी ने वनिंदू हसरंगा को इतनी बड़ी रकम में खरीदा और उन्होंने अपने प्राइस टैग को सही साबित किया है। आरसीबी को दो प्वॉइंट चाहिए थे और हसरंगा ने चार विकेट लेकर इसमें अपना पूरा योगदान दिया। वो हैट्रिक पर भी थे। उन्होंने वाकई में लाजवाब गेंदबाजी की और चार विकेट चटकाए। इसमें श्रेयस अय्यर का विकेट भी शामिल था। जब उन्होंने अय्यर का विकेट चटकाया तो मैच का रुख पूरी तरह से बदल गया।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम ने इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 128 रन बनाये और 19वें ओवर में ही ऑल आउट हो गए, जिसके जवाब में आरसीबी ने आखिरी ओवर में सात विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

Quick Links

App download animated image Get the free App now