Create

चोटिल हुआ सनराइजर्स हैदराबाद का अहम खिलाड़ी, हो सकता है दो हफ्तों के लिए बाहर

गुजरात के खिलाफ मैच में चोटिल हुए थे सुंदर (Photo Credit: IPL)
गुजरात के खिलाफ मैच में चोटिल हुए थे सुंदर (Photo Credit: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम जीत के रास्ते पर वापस लौट आई है। सीजन के पहले दो मुकाबले लगातार हारने के बाद हैदराबाद ने लगातार दो मैच जीत लिए हैं। बीती रात उन्होंने गुजरात टाइटंस (GT) को हराया था। गुजरात के खिलाफ जीत हासिल करने के बावजूद हैदराबाद को एक झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोटिल हो गए हैं और उनके लगभग दो हफ्ते तक के लिए बाहर होने की उम्मीद है।

गुजरात के खिलाफ मैच जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी ने बताया कि सुंदर चोटिल हैं और वह लगभग एक से दो हफ्ते के लिए बाहर हो सकते हैं। मूडी ने कहा,

वाशिंगटन सुंदर के दाएं हाथ में चोट लगी है। उनके अंगूठे और उंगली के बीच में चोट लगी है। हम दो से तीन दिन तक उनकी चोट पर निगाह बनाए रखेंगे और उम्मीद करेंगे कि वह जल्दी ठीक हो जाएं। मेरे ख्याल से उनकी इस चोट को ठीक होने में लगभग एक सप्ताह का समय लग सकता है।

इस सीजन अब तक अच्छा रहा है सुंदर का प्रदर्शन

सुंदर को हैदराबाद ने नीलामी में 8.75 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था और अब तक उनका प्रदर्शन भी अच्छा रहा है। सुंदर ने अब तक खेले चार मैचों में चार विकेट लिए हैं। 14 ओवर की गेंदबाजी के बाद सुंदर की इकॉनमी 7.85 की रही है। 21 रन देकर दो विकेट लेना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है।

इसके अलावा सुंदर ने बल्लेबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक खेली दो पारियों में 29 की औसत के साथ 58 रन बनाए हैं। 40 का सर्वोच्च स्कोर बनाने वाले सुंदर की स्ट्राइक-रेट अब तक 200 से अधिक की रही है। हैदराबाद को अपना अगला मुकाबला 15 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment