Create

मुझे नहीं लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट का ऐलान करेगी, पूर्व क्रिकेटर का बयान

दीपक चाहर इंजरी की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं (Photo Credit - IPLT20)
दीपक चाहर इंजरी की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने आईपीएल 2022 (IPL) में दीपक चाहर (Deepak Chahar) के रिप्लेसमेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दीपक चाहर भले ही पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हों लेकिन सीएसके (CSK) की टीम उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं करेगी। उनके मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करती है और वे अपनी सभी खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा जताते हैं।

दीपक चाहर की इंजरी काफी गहरी है जिससे वो चार महीने के लिए मैदान से दूर हो गए हैं। इसी वजह से वो टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं। चाहर के पिछले हफ्ते तक चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ जुड़ने की संभावना थी लेकिन अब नई इंजरी की वजह से वो पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। वो अभी एनसीए में ही हैं और अपने फिटनेस पर काम कर रहे हैं।

सीएसके की टीम दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं करेगी - वसीम जाफर

दीपक चाहर की कमी चेन्नई सुपर किंग्स टीम को काफी खल रही है। यही वजह है कि अब तक वो कई मुकाबले हार चुके हैं। हालांकि वसीम जाफर का कहना है कि सीएसके की लगातार हार के बावजूद टीम दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं करेगी। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि सीएसके की टीम दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट का ऐलान करेगी। अगर उन्हें करना होता तो अभी तक वो कर चुके होते क्योंकि अब वो पांच मुकाबले खेल चुके हैं। मुझे प्लेऑफ की स्थिति के बारे में नहीं पता है लेकिन हमने देखा है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सालों से ज्यादा बदलाव नहीं करती आई है। वे उसी टीम पर भरोसा जताएंगे और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment