Create

IPL 2022 से पहले मुंबई इंडियंस ने शेयर किया डेली रूटीन, देखें मजेदार वीडियो

आगामी सीजन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं मुंबई के खिलाड़ी
आगामी सीजन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं मुंबई के खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पांच बार खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस (MI) ने आगामी सीजन की तैयारियां शुरु कर दी हैं। 26 मार्च से शुरु हो रहे सीजन के लिए मुंबई के खिलाड़ी पसीना बहा रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें खिलाड़ियों द्वारा रोजाना फॉलो की जाने वाली रूटीन को दिखाया गया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 15.25 करोड़ रुपये में वापस लाए गए ईशान किशन बस की आखिरी सीट पर बैठे हैं और साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती कर रहे हैं। खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग में जमकर पसीना बहाया और इस दौरान देखा गया कि रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर्स लगातार जूनियर खिलाड़ियों को टिप्स दे रहे हैं।

Chai, biscuit aur MI Daily! ☕💙Our morning routine for the next two months, Paltan! 😎#OneFamily #MumbaiIndians MI TV https://t.co/IF50vBu2fr

मुंबई के खिलाड़ी फोटोशूट पर भी मस्ती करते दिखाई दिए और इस दौरान किरोन पोलार्ड तथा बेसिल थंपी हल्के मूड में नजर आए। ऑनलाइन गेमिंग सेशन में भी कुछ युवा खिलाड़ी अपना जोर लगाते दिखाई दिए।

मुंबई के लिए सीजन का पहला मैच मिस कर सकते हैं सूर्यकुमार यादव

सीजन के पहले मैच में मुंबई की टीम अपने स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बिना ही उतर सकती है। सूर्यकुमार उन चार खिलाड़ियों में से एक थे जिन्हें फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई लिमिटेड ओवर्स की सीरीज में सूर्यकुमार को अंगूठे में चोट लगी थी और वह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे। इसके बाद से उन्होंने लगातार बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में समय बिताया है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज को अभी NCA से रिलीज नहीं किया गया है और बिना फिटनेस साबित किए हुए वह IPL में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। यदि सूर्यकुमार को रिलीज भी कर दिया जाएगा तो भी उन्हें अनिवार्य क्वारंटाइन में समय बिताना होगा और इस कारण उनका सीजन का पहला मैच मिस करना तय है। मुंबई को सीजन का अपना पहला मैच 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment