Create

"अब तक हमने अपना बेस्ट खेल नहीं दिखाया है"- राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज का बड़ा बयान

अंक तालिका में पहले स्थान पर है राजस्थान (Photo Credit: IPL)
अंक तालिका में पहले स्थान पर है राजस्थान (Photo Credit: IPL)
reaction-emoji
Neeraj Pandey

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में राजस्थान रॉयल्स (RR) की शुरुआत शानदार रही है। टीम ने चार में से तीन मैच जीतने के बाद अंक तालिका में पहला स्थान हासिल किया है। टीम के लगातार शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) का मानना है कि फिलहाल उनकी टीम ने अपना बेस्ट प्रदर्शन नहीं किया है। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में पडीक्कल ने कहा,

मेरे ख्याल से हम कई चीजों में सुधार कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि अब तक हमने अपना बेस्ट क्रिकेट खेला है। हालांकि, हम हर मैच में प्रोग्रेस कर रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं जो कि अच्छी चीज है। उम्मीद है कि एक टीम के रूप में हम छोटी चीजों को सही कर ले जाएंगे और खुद को सुधारेंगे।

पडीक्कल ने 2020 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से अपना IPL डेब्यू किया था और फ्रेंचाइजी के लिए खेले दोनों सीजनों में वह ओपनर बल्लेबाज के तौर पर खेले थे। हालांकि, इस सीजन उन्होंने शुरुआती मैचों में तीन नंबर पर बल्लेबाजी की थी। टीम के पिछले मुकाबले में उन्हें ओपनिंग करने का मौका मिला था। पडीक्कल का मानना है कि उन्हें अपने बल्लेबाजी क्रम से फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा,

यह सिंपल है। हम सब एक ही लक्ष्य के लिए खेल रहे हैं जो है टीम को मैच जिताना। इससे फर्क नहीं पड़ता है कि मैं किस नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा हूं या फिर अन्य लोग कहां बल्लेबाजी कर रहे हैं। दिन के अंत में हम सभी वहीं करने की कोशिश करते हैं जो टीम के हित में हो और किसी भी परिस्थिति में अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं।

गुरुवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ उतरेगी राजस्थान

राजस्थान को अपना अगला मुकाबला गुरुवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है। गुजरात ने भी चार में से तीन मैच जीते हैं और अपने पहले सीजन में अब तक काफी प्रभावित किया है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...