Create

"भविष्य में हम वानिंदु हसरंगा से कई बेहतरीन प्रदर्शन देखने वाले हैं"- पूर्व भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान

KKR के खिलाफ शानदार रहा था हसरंगा का प्रदर्शन (Photo Credit: IPL)
KKR के खिलाफ शानदार रहा था हसरंगा का प्रदर्शन (Photo Credit: IPL)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की नीलामी में श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को 10 करोड़ रूपये से अधिक की कीमत में खरीदा था। हसरंगा ने सीजन के दूसरे मुकाबले में ही यह साबित भी किया था कि उन्हें इतनी बड़ी कीमत क्यों मिली है। हसरंगा ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को सीजन की पहली जीत दिलाई थी।

स्पोर्ट्सकीड़ा के 'सर उठा के जियो मोमेंट्स' कार्यक्रम में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने हसरंगा की जमकर तारीफ की है। कैफ का मानना है कि हसरंगा आने वाले भविष्य के बड़े सुपरस्टार हैं। कैफ ने हसरंगा को लेकर कहा,

हसरंगा को बहुत लोग मान रहे हैं कि वो अच्छे गेंदबाज हैं और उनको भविष्य में हम काफी देखने वाले हैं। उनके पास लेग-स्पिन और गुगली दोनों है और साथ ही वह अपनी लेंथ को लेकर काफी सटीक हैं। हसरंगा की बात करें तो RCB ने युजवेंद्र चहल को जाने दिया और हसरंगा पर भरोसा जताया। फ्रेंचाइजी को पता था कि हसरंगा अच्छे गेंदबाज और अच्छी लय में हैं। जो काम लंबे समय से राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद के लिए करते आ रहे थे वही काम हसरंगा बैंगलोर के लिए कर सकते हैं। फ्रेंचाइजी ने शायद यही सोचकर चहल को जाने दिया और हसरंगा को इतनी बड़ी कीमत में खरीदा है।
youtube-cover

KKR के खिलाफ कैसा रहा था हसरंगा का प्रदर्शन?

हसरंगा ने KKR के खिलाफ चार ओवर में केवल 20 रन खर्च करते हुए चार विकेट लिए थे और KKR को 128 के स्कोर पर रोक दिया था। RCB को लक्ष्य हासिल करने में थोड़ी परेशानी हुई थी, लेकिन टीम ने अंत में जीत हासिल करके पूरे दो प्वाइंट हासिल किए थे। हसरंगा ने मैच में श्रेयस अय्यर, सुनील नरेन, शेल्डन जैक्सन और टिम साउथी के विकेट लिए थे। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment