Create
Notifications

ट्रेंट बोल्ट आज राजस्थान रॉयल्स के लिए क्यों नहीं खेल रहे हैं?

ट्रेंट बोल्ट राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेल रहे हैं
ट्रेंट बोल्ट राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेल रहे हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आईपीएल (IPL) में गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मैच में एक बड़ा झटका लगा। मुख्य तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) छोटे निगल की वजह से प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किये गए। मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मैच हो रहा है।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बदलाव की घोषणा करते समय टॉस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज को मैच की पूर्व संध्या पर एक छोटी सी चोट का सामना करना पड़ा, इस वजह से वह बाहर हो गए। वह वापस कब आएँगे, इसके बारे में सैमसन ने कुछ नहीं बताया।

सैमसन ने टॉस के समय कहा कि दुर्भाग्य से कल ट्रेंट बोल्ट को एक छोटी सी चोट लगी थी इसलिए वह आज के खेल के लिए उपलब्ध नहीं है।

पेसर की फॉर्म और अनुभव को देखते हुए कहा जा सकता है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए यह एक बड़ा झटका है। इस सीजन में अब तक चार मैचों में कीवी खिलाड़ी ने 16.57 की औसत से सात विकेट चटकाए हैं, जिसमें हर ओवर में सिर्फ 7.25 रन दिए गए हैं। इससे पता चलता है कि ट्रेंट बोल्ट की क्या अहमियत राजस्थान रॉयल्स के लिए होगी।

Boulty misses tonight's game with a niggle, but we have a debut in Pink for Jimmy Neesham! Time to #HallaBol. 💗#RoyalsFamily | #RRvGT | @Dream11 https://t.co/IYefEps08H

ट्रेंट बोल्ट की जगह राजस्थान रॉयल्स को उनकी ही टीम के जेम्स नीशम को शामिल किया गया है। जेम्स नीशम बतौर ऑल राउंडर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं। हालांकि राजस्थान के पास विकल्प मौजूद था और उन्होंने नाथन कूल्टर नाइल को बैक अप में रखा हुआ था लेकिन एक मैच के बाद उनको भी चोट के कारण बाहर होना पड़ा। कूल्टर नाइल वापस ऑस्ट्रेलिया गए हैं और रिहैब से गुज़र रहे हैं। स्पिन विभाग में युजवेंद्र चहल टीम के लिए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...