Create
Notifications

"हम अपने शॉट खेलना जारी रखेंगे"- IPL 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स की रणनीति पर कोच का बयान

आक्रामक खेल जारी रखेगी KKR (Photo Credit: IPL)
आक्रामक खेल जारी रखेगी KKR (Photo Credit: IPL)
reaction-emoji
Neeraj

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की शुरुआत शानदार तरीके से की है। कोलकाता ने अब तक खेले अपने सभी मैचों में आक्रामक बल्लेबाजी की है और कोच ब्रेंडन मैकलम (Brendon McCullum) के मुताबिक यह आगे भी जारी रहेगा। मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के बाद मैकलम ने कहा है कि आगे आने वाले मैचों में भी उनके खिलाड़ी शॉट खेलना जारी रखेंगे। मैकलम ने कहा,

विपक्षियों को हम साफ संदेश भेजना चाहते हैं कि हम आने वाले मैचों में भी अपने शॉट खेलना जारी रखेंगे। हम कोशिश करेंगे कि आपको निशाने पर ले सकें। हम अपनी इस खेलने की स्टाइल में पूरी तरह भरोसा करते हैं।

उन्होंने आगे कहा,

यह हमेशा काम नहीं करने वाला है और कई बार ऐसे मौके आ सकते हैं जब हमें ऐसा करते हुए चैलेंज किया जा सकता है। यदि हम ऐसा करेंगे और बातचीत के साथ इसमें निवेश करते रहेंगे तो जब भी हम मैदान में उतरेंगे हमारे खिलाफ खेलना किसी के लिए भी मुश्किल होगा।

पैट कमिंस की पारी पर मैकलम को नहीं हो रहा भरोसा

youtube-cover

पैट कमिंस ने मुंबई के खिलाफ जिस तरीके से बल्लेबाजी की थी उसे देखकर हर कोई चौंक गया था। कोलकाता के कोच मैकलम भी उन्हीं लोगों में से एक हैं। मैकलम ने कमिंस की जमकर तारीफ की है और कहा है कि उनकी बल्लेबाजी अदभुत थी। उन्होंने कहा,

हम आंद्रे रसेल को ऐसा करते देखने के आदी हैं, हमने आपको भी कुछ मौकों पर ऐसा करते देखा है। हालांकि, यह पारी अदभुत थी। 15 गेंदों में नाबाद 56 रन।

मुंबई के खिलाफ 162 के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता ने 101 के स्कोर पर पांच विकेट गंवा दिए थे और कमिंस सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। कमिंस ने आते ही बड़े शॉट लगाने शुरु कर दिए और लीग का संयुक्त रूप से सबसे तेज अर्धशतक लगा दिया। 15 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाते हुए कमिंस ने कोलकाता को 24 गेंद शेष रहते जीत दिला दी थी।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...