Create

युजवेंद्र चहल ने राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने पहले सीजन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
युजवेंद्र चहल शानदार फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)
युजवेंद्र चहल शानदार फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)

दिग्गज स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ अपने डेब्यू सीजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स टीम में वो जमकर लुत्फ उठा रहे हैं और हर एक गेम में मुझे काफी मजा आ रहा है।

युजवेंद्र चहल को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान 6.5 करोड़ की रकम में खरीदा था। टीम मैनेजमेंट के भरोसे पर वो एकदम खरा साबित हुए हैं। चहल ने अभी तक काफी जबरदस्त गेंदबाजी की है। उन्होंने 7.25 की जबरदस्त इकॉनमी रेट से 22 विकेट चटकाए हैं। उनके नाम अभी तक इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड है।

राजस्थान रॉयल्स टीम में मुझे काफी अच्छा लग रहा है - युजवेंद्र चहल

चहल के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स टीम में उन्हें काफी अच्छा महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा, "राजस्थान रॉयल्स के साथ पहले सीजन को लेकर मैं काफी खुश हूं। शुरूआत से ही मैं काफी एक्साइटेड था। जब मैं कैंप में पहुंचा और सबसे मुलाकात की तो काफी खुश था। इस वक्त मैं हर एक मुकाबले का लुत्फ उठा रहा हूं और काफी कड़ी मेहनत करने की कोशिश कर रहा हूं और अपना बेस्ट देना चाहता हूं।"

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल को 2021 में हुए टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में नहीं चुना गया था। इस फैसले पर कई दिग्गजों ने हैरानी जताई थी। उनकी जगह पर वरुण चक्रवर्ती और रविचंद्रन अश्विन जैसे स्पिनरों को खिलाया गया था, जो उतने सफल नहीं रहे थे। हालांकि अब चहल ने आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन से वर्ल्ड कप के लिए मजबूत दावेदारी पेश की है।

इससे पहले साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शॉन पोलक ने बयान दिया था कि अपने दमदार परफॉर्मेंस की बदौलत युजवेंद्र चहल ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment