Create

युजवेंद्र चहल ने हैट्रिक विकेट लेने के बाद अपने अनोखे सेलिब्रेशन का कारण बताया 

हैट्रिक विकेट लेने के बाद युजवेंद्र चहल का सेलिब्रेशन (Photo Credit - IPLT20)
हैट्रिक विकेट लेने के बाद युजवेंद्र चहल का सेलिब्रेशन (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने केकेआर (KKR) के खिलाफ हैट्रिक विकेट लेकर नया कीर्तिमान बना दिया। अपना हैट्रिक पूरा करने के बाद चहल ने एक खास अंदाज में सेलिब्रेशन किया जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। चहल ने बताया कि उन्होंने क्यों इस तरह का सेलिब्रेशन किया।

दरअसल वर्ल्ड कप 2019 के दौरान युजवेंद्र चहल का एक मीम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इसमें वो बाउंड्री लाइन के बाहर आराम से लेटे हुए नजर आ रहे थे। ये मीम काफी लोकप्रिय हुआ था और अक्सर कई जगहों पर फैंस इसका यूज करते थे।

मैंने 2019 में वायरल हुए मीम की तरह सेलिब्रेशन किया - युजवेंद्र चहल

इसीलिए जब युजवेंद्र चहल ने अपनी हैट्रिक विकेट पूरी की तो मैदान में उसी तरह बैठकर उन्होंने उसे सेलिब्रेट किया। मैच के बाद अपने इस अनोखे सेलिब्रेशन को लेकर उन्होंने कहा,

ये 2019 में वायरल हुई मीम की तरह था। 2019 वर्ल्ड कप के दौरान जब मुझे मैच में मौका नहीं मिला था तो इसी तरह में बाउंड्री के पास लेटा था।
Yuzvendra Chahal [on hat-trick celebration] - "It's like my old meme, you know. In 2019 World Cup when I didn't play a game and was lying near the boundary"#IPL2022 #RRvKKR https://t.co/0HbTbVo9dk

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया। उन्होंने अपने एक ओवर के दम पर पूरे मैच का पासा ही पलट दिया। उन्होंने 17वें ओवर में सबसे पहले केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट किया जो 85 रन बनाकर जबरदस्त तरीके से बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके बाद अगली दो गेंदों पर उन्होंने शिवम मावी और पैट कमिंस को चलता कर अपनी हैट्रिक पूरी कर ली। युजवेंद्र चहल ने कुल मिलाकर मुकाबले में पांच विकेट चटकाए। उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर को जबरदस्त तरीके से आखिरी ओवर में हरा दिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment