IPL 2023 - यशस्वी जायसवाल तीनों ही फॉर्मेट में काफी अच्छा खेलते हैं...बेहतरीन शतक के बाद आया बड़ा बयान

यशस्वी जायसवाल ने काफी धुआंधार पारी खेली
यशस्वी जायसवाल ने काफी धुआंधार पारी खेली

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले में जिस तरह से ताबड़तोड़ शतक लगाया, उसके बाद से केवल उनकी ही चर्चा हो रही है। हर कोई यशस्वी जायसवाल की काफी तारीफ कर रहा है। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी उनको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यशस्वी जायसवाल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो तीनों ही फॉर्मेंट में काफी अच्छा खेलते हैं।

यशस्वी जायसवाल की अगर बात करें तो रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स को भले ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में जाकर हार का सामना करना पड़ा लेकिन यशस्वी जायसवाल ने अपनी पारी से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने 62 गेंदों पर 124 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें 16 चौके और 8 छक्के शामिल रहे। जायसवाल के अलावा और कोई भी बल्लेबाज राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी पारी नहीं खेल पाया। यही वजह रही कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

यशस्वी जायसवाल हर एक फॉर्मेट में काफी अच्छा खेलते हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान यशस्वी जायसवाल की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

मेरे और आपके दिमाग में बिल्कुल भी कोई शंका नहीं है कि मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर ऑफ द मैच यशस्वी जायसवाल को होना चाहिए। पहली बात तो ये कि वो सभी फॉर्मेट के प्लेयर हैं। कभी गलती से भी ये मत सोचिए कि वो केवल टी20 में ही अच्छा खेलते हैं। वो बाकी दोनों फॉर्मेट में भी काफी अच्छा खेलते हैं। ईरानी ट्रॉफी के फाइनल में पहली पारी में उन्होंने दोहरा शतक लगाया था और दूसरी पारी में शतक लगाया था। अगर आप विजय हजारे ट्रॉफी में उनके आंकड़ों को चेक करें तो वहां पर भी वो दोहरा शतक लगा चुके हैं। वो अलग ही मैटेरियल से बने हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now