IPL 2023 - समझ नहीं आया कि राजस्थान रॉयल्स ने आखिर किया क्या ? टीम के ऊपर उठे बड़े सवाल

राजस्थान रॉयल्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
राजस्थान रॉयल्स टीम (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने जिस तरह से गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ जयपुर में मुकाबला गंवाया, उसको लेकर पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स टीम के एप्रोच पर सवाल उठाए हैं और कहा कि उन्हें समझ नहीं आया कि आखिर राजस्थान रॉयल्स ने किया क्या ?

गुजरात टाइटंस ने एकतरफा इस मैच में जीत हासिल की और राजस्थान रॉयल्स को कोई मौका नहीं दिया। इस तरह से टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स से मिली पिछली हार का हिसाब चुकता कर लिया। जब अहमदाबाद में गुजरात और राजस्थान के बीच मुकाबला खेला गया था तो उसमें राजस्थान की टीम ने जीत हासिल की थी और अब गुजरात ने जयपुर में राजस्थान को हराकर उस हार का बदला ले लिया है। गुजरात टाइटंस की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है, जबकि राजस्थान रॉयल्स की टीम चौथे नंबर पर है।

राजस्थान रॉयल्स की रणनीति बिल्कुल भी समझ नहीं आई - आकाश चोपड़ा

राजस्थान रॉयल्स की टीम एक समय काफी बेहतर पोजिशन में थी लेकिन उसके बाद अचानक उनकी पारी ताश के पत्तों की तरह ढह गई। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

"ये काफी बोरिंग मैच था। समझ नहीं आया कि राजस्थान ने आखिर किया क्या ? राजस्थान रॉयल्स की टीम पूरी तरह से ढह गई। उन्होंने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी लेकिन क्या वास्तव में उन्होंने बैटिंग की ? टीम केवल 118 रन बनाकर सिमट गई। स्पिन के सामने आप ढेर हो गए लेकिन अपनी गेंदबाजी के दौरान पहले छह ओवरों में एक भी ओवर स्पिनर से नहीं करवाया। अश्विन को आप 12वें या 13वें ओवर में लेकर आए और ये समझ से बाहर रहा।"

आपको बता दें कि स्पिनर्स के सामने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज बिल्कुल भी नहीं चल पाए और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now