बीबीएल में तबाही मचाकर आ रहा है पंजाब किंग्स का ये नया बल्लेबाज...पूर्व क्रिकेटर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
BBL - Adelaide Strikers v Sydney Thunder
BBL - Adelaide Strikers v Sydney Thunder

आईपीएल 2023 (IPL) के आगाज से पहले पंजाब किंग्स टीम (Punjab Kings) में एक बड़ा बदलाव हुआ है। टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह मैथ्यू शॉर्ट (Matthew Short) को टीम में शामिल किया गया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक मैथ्यू शॉर्ट बीबीएल में काफी जबरदस्त प्रदर्शन करके आ रहे हैं और यहां पर भी उनके ऊपर सबकी निगाहें होंगी।

जॉनी बेयरेस्टो की अगर बात करें तो पिछले साल सितंबर महीने में गोल्फ कोर्स पर एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे और उनके पैर के निचले हिस्से में चोट लग गई थी। इसी वजह से उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा था और वह टी20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेल पाए थे। द गार्डियन की रिपोर्ट के अनुसार, चोट से उबरने और आगामी एशेज सीरीज में अपना ध्यान केन्द्रित करने के लिए जॉनी बेयरस्टो इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे।

मैथ्यू शॉर्ट की आकाश चोपड़ा ने की जमकर तारीफ

वहीं उनकी जगह टीम में शामिल किए गए मैथ्यू शॉर्ट की आकाश चोपड़ा ने काफी तारीफ की है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "जॉनी बेयरेस्टो अब पंजाब किंग्स का हिस्सा नहीं हैं। वो इस साल के आईपीएल के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। मैथ्यू शॉर्ट ने उनकी जगह ले ली है। मैथ्यू शॉर्ट वही शख्स हैं जो एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए खेलते हैं। उनके लिए वो ओपन भी करते हैं और ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। वो बीबीएल में आग लगाकर आ रहे हैं।"

आपको बता दें कि मैथ्यू शॉर्ट ने इस बार के बिग बैश लीग में शानदार खेल दिखाया था। उन्होंने टूर्नामेंट में दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा 458 रन बनाये थे। इस दौरान उन्होंने एक शानदार शतक भी जमाया था। इसके अलावा गेंदबाजी में भी शॉर्ट ने 11 विकेट लिए थे।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now