IPL 2023 - अगर किसी पाकिस्तानी गेंदबाज ने ये किया होता तो...सुयश शर्मा के वाइड फेंकने की कोशिश करने को लेकर आई प्रतिक्रिया

Nitesh
सुयश शर्मा गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सुयश शर्मा गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ गुरुवार को खेले गए मुकाबले में जबरदस्त जीत हासिल की। इस दौरान टीम के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने 98 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं जब यशस्वी अपने शतक के करीब थे तो उनको शतक बनाने से रोकने के लिए केकेआर के स्पिनर सुयश शर्मा ने वाइड गेंद डालने की कोशिश की। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर किसी पाकिस्तानी गेंदबाज ने विराट कोहली के साथ ऐसा किया होता तो फिर लोग उसके ऊपर बरस पड़ते और उसकी काफी आलोचना करते लेकिन सुयश को सही ठहरा रहे हैं।

13वें ओवर में यशस्वी जायसवाल 94 रन बनाकर नॉन स्ट्राइक छोर पर खड़े थे। इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन बेहतरीन हिटिंग कर रहे थे। हालांकि जायसवाल को शतक बनाने का मौका देने के लिए संजू सैमसन ने 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर कोई भी रन नहीं लिया। इस दौरान सुयश शर्मा ने वाइड डालने की कोशिश की ताकि यशस्वी जायसवाल का शतक पूरा ना हो पाए लेकिन सैमसन ने ऐसा नहीं होने दिया और उस गेंद को रोक लिया।

आकाश चोपड़ा ने फैंस को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया

सुयश शर्मा की इस तरह की कोशिश को लेकर आकाश चोपड़ा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सुयश को ऐसा नहीं करना चाहिए था। आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर कोई पाकिस्तानी गेंदबाज होता तो लोग उसको काफी भला-बुरा कहते।

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा "कल्पना कीजिए अगर कोई पाकिस्तानी गेंदबाज विराट कोहली को शतक से रोकने के लिए ऐसा करता। यही लोग जो इस वक्त कह रहे हैं कि ये ठीक है और गेंदबाज ने जान-बूझकर नहीं किया वो फिर उस पाकिस्तानी गेंदबाज को मिनटों में ट्विटर पर ट्रेंड करा देते। ट्रोलिंग लेवल ही अलग होता तब। ये एकदम ट्विटर वाला व्यवहार है।"

Quick Links

Edited by Nitesh