IPL 2023 - पियूष चावला जब खेलते हैं तो विकेट लेते ही हैं...दिग्गज स्पिनर के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर आया बयान

Nitesh
पियूष चावला बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit -IPL)
पियूष चावला बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit -IPL)

मुंबई इंडियंस के स्पिन गेंदबाज पियूष चावला (Piyush Chawla) इस आईपीएल सीजन जिस तरह की बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं, उससे पूर्व क्रिकेटर अमोल मजूमदार काफी ज्यादा प्रभावित हैं। अमोल मजूमदार ने कहा कि पियूष चावला ने जब भी आईपीएल में खेला है उन्होंने विकेट लिए हैं।

पियूष चावला की अगर बात करें तो आईपीएल 2022 के दौरान वो अनसोल्ड रहे थे। हालांकि इस आईपीएल सीजन के ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस ने उन्हें खरीद लिया था और वो मैनेजमेंट के इस फैसले को सही भी साबित कर रहे हैं। पियूष चावला ने अभी तक शानदार गेंदबाजी की है। लगभग हर एक मैच में उन्होंने विकेट निकाला है।

पियूष चावला हर एक सीजन विकेट निकालते हैं - अमोल मजूमदार

पियूष चावला से अमोल मजूमदार काफी ज्यादा प्रभावित दिखाई दिए। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "पियूष चावला जब भी खेलते हैं विकेट निकालते हैं। आईपीएल में हमने ऐसा देखा है। सिर्फ एक साल ऐसा रहा जब उन्होंने नहीं खेला। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जब उन्होंने हेनरिक क्लासेन को आउट किया तो वो एक बड़ा ओवर था।"

आपको बता दें कि हैदराबाद में खेले गए आईपीएल 2023 के 25वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 192 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम एक गेंद शेष रहते 178 रन पर ही आउट हो गई। इस तरह मुंबई इंडियंस ने अपनी जीत की हैट्रिक पूरी की। शुरुआती दो मुकाबलों में खराब प्रदर्शन के बाद अब मुंबई इंडियंस जीत की पटरी पर लौट चुकी है और जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है।

इस मैच में बड़ा मोमेंट तब आया जब खतरनाक ढंग से बल्लेबाजी कर रहे हेनरिक क्लासेन को पियूष चावला ने पवेलियन भेज दिया। चावला ने क्लासेन का विकेट लेकर मैच का रुख मुंबई इंडियंस की तरफ मोड़ दिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment