IPL 2023 : केकेआर को सपोर्ट करती नजर आईं अनन्या पांडे, खुद को बताया टीम का लकी चार्म

Photo courtesy: Star Sports Instagram
Photo courtesy: Star Sports Instagram

आईपीएल (IPL 2023) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) आज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मैच खेल रही है। इस मैच से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी केकेआर का सपोर्ट करते हुए नजर आईं हैं। उन्होंने एक वायरल वीडियो में केकेआर के लिए अपना प्यार दर्शाया है और साथ ही 2014 में जीती आईपीएल ट्रॉफी को भी याद किया है।

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो में अनन्या पांडे केकेआर के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि केकेआर उनका पहला प्यार है। इसके साथ ही उन्होंने खुद को,,शाहरुख खान की बेटी सुहाना और शनाया कपूर को टीम का लकी चार्म बताया। उन्होंने कहा,

हम हैं केकेआर। केकेआर मेरा पहला प्यार है। शाहरुख खान का सपना था आईपीएल ट्रॉफी और सुहाना, मैं और शनाया उनके लकी चार्म थे। केकेआर की ड्रीम गर्ल्स।

इसके आगे अनन्या ने उस समय को भी याद किया जब 2014 में केकेआर ने आईपीएल ट्रॉफी जीती थी। उस दिन को याद करते हुए उन्होंने कहा,

फिर 2014 आया। यह विश्वास से परे था। टीम पर जो करे वार उससे भी करे प्यार वो है केकेआर।

बता दें, अनन्या पांडे शाहरुख खान की बेटी सुहाना की अच्छी दोस्त मानी जाती हैं और कई बार उन्हें सुहाना और आर्यन खान के साथ मैदान पर शाहरूख की टीम केकेआर को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है। अनन्या की इस वीडियो पर फैंस का भी कहना है कि वो चाहते हैं केकेआर आगे के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करे और प्लेऑफ में जगह बनाए।

गौरतलब है कि केकेआर का इस आईपीएल प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने अबतक 9 मैच खेले हैं जिसमें से सिर्फ 3 मैच जीते हैं और 6 मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। 6 पाइंट्स के साथ केकेआर इस समय पाइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now