इस ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को खरीदेगी टीम...पंजाब किंग्स के पूर्व कोच ने ऑक्शन को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

Nitesh
Australia Training Session
कैमरन ग्रीन का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है

पूर्व भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने आईपीएल (IPL) के आगामी ऑक्शन में पंजाब किंग्स (PBKS) फ्रेंचाइजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि ऑक्शन के दौरान पंजाब की टीम किस खिलाड़ी के लिए जमकर बोली लगा सकती है। कुंबले के मुताबिक पंजाब किंग्स की टीम ऑक्शन के दौरान ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन के पीछे भाग सकती है।

कैमरन ग्रीन की अगर बात करें तो वो हाल के दिनों में काफी बेहतरीन प्लेयर बनकर सामने आए हैं। उन्होंने कई मैचों में धुआंधार बल्लेबाजी से कंगारू टीम को जीत दिलाई है। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी भी अच्छी की है। जब वो भारत दौरे पर आए थे तो हर किसी को काफी प्रभावित किया था और ये चीज आईपीएल ऑक्शन में उनके लिए काफी काम आ सकती है।

कैमरन ग्रीन के लिए बोली लगाएगी पंजाब किंग्स - अनिल कुंबले

जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान अनिल कुंबले ने कहा 'पंजाब किंग्स ने अपने विदेशी ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ को जाने दिया। इसी वजह से उन्हें एक विदेशी ऑलराउंडर की जरूरत पड़ेगी। कैमरन ग्रीन, बेन स्टोक्स और सैम करन का ऑप्शन है। मेरी राय में वो कैमरन ग्रीन के लिए जाएंगे क्योंकि वो पेस के साथ बॉलिंग करते हैं और पिच को हिट करते हैं। इसके अलावा टॉप थ्री में बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। मेरे हिसाब से पंजाब की टीम उनके लिए ही बिड करेगी। उन्हें एक विदेशी ऑलराउंडर की जरूरत है।'

अनिल कुंबले की अगर बात करें तो वो 2019 से लेकर 2022 तक पंजाब किंग्स के कोच थे। हालांकि इस दौरान पंजाब किंग्स की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई और इसी वजह से अब उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और ट्रेवर बेलिस को हेड कोच बनाया गया है। अनिल कुंबले के अलावा पंजाब किंग्स ने अपने कप्तान मयंक अग्रवाल को भी रिलीज कर दिया है और शिखर धवन को अगला कप्तान बनाया गया है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now