बेन स्टोक्स के चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होने को लेकर एम एस धोनी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v England - ICC Men
Pakistan v England - ICC Men's T20 World Cup: Final

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपनी टीम में शामिल किया। सीएसके ने भारी-भरकम बोली लगाकर स्टोक्स को खरीदा। टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बताया कि स्टोक्स को हासिल करने के बाद एम एस धोनी ने क्या प्रतिक्रिया दी। साथ ही में उन्होंने ये भी बताया कि क्या बेन स्टोक्स चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान होंगे।

आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में हुआ। इंग्लैंड टीम के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने 16 करोड़ 25 लाख की भारी-भरकम रकम में खरीदा। स्टोक्स अब एक बार फिर एम एस धोनी के साथ खेलते हुए नजर आएंगे। स्टोक्स की गिनती विश्व के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडरों में होती है। उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप और हाल में हुए टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को विजेता बनाने में अहम योगदान दिया था। यही वजह रही कि चेन्नई ने स्टोक्स को अपने खेमे का हिस्सा बनाने के लिए बड़ी बोली लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

बेन स्टोक्स के चयन से धोनी काफी खुश हैं - सीएसके सीईओ

ऑक्शन के बाद सीएसके के सीईओ ने बताया कि बेन स्टोक्स के चुने जाने से एम एस धोनी काफी खुश थे। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक उन्होंने कहा,

बेन स्टोक्स को हासिल करके हम काफी एक्साइटेड हैं और काफी लकी रहे कि वो आखिर में ऑक्शन के लिए आए। हमें एक ऑलराउंडर की तलाश थी और एम एस धोनी काफी खुश हुए कि हमें स्टोक्स मिल गए हैं। बेन स्टोक्स कप्तानी कर सकते हैं लेकिन इसको लेकर एम एस धोनी ही फैसला करेंगे। काइले जैमिसन इंजरी का शिकार थे और शायद इसी वजह से बाकी टीमों ने उनके लिए बोली नहीं लगाई। हालांकि स्टीफन फ्लेमिंग ने हमें बता दिया था कि वो अब फिट हो गए हैं और खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीएसके की टीम काफी अच्छी लग रही है लेकिन और उम्मीद है कि हम इस सीजन अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हम हमेशा प्रोसेस पर ध्यान देते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now