Create

जेसन होल्डर को सेलेक्ट करे ये IPL टीम, रॉबिन उथप्पा ने ऑक्शन के लिए दी सलाह

जेसन होल्डर को लखनऊ सुपर जायंट्स ने रिलीज कर दिया है
जेसन होल्डर को लखनऊ सुपर जायंट्स ने रिलीज कर दिया है

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने अगले आईपीएल ऑक्शन से पहले टीम से रिलीज कर दिया है। अब जेसन होल्डर ऑक्शन का हिस्सा होंगे। वहीं क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) को भी उनकी फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया है। सीएसके के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स टीम को ऑक्शन के दौरान जेसन होल्डर और क्रिस जॉर्डन में से किसी एक प्लेयर को टार्गेट करना चाहिए।

आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने पिछले सीजन ही जेसन होल्डर को अपनी टीम में शामिल किया था। होल्डर का परफॉर्मेंस गेंद से काफी अच्छा भी रहा था। जेसन होल्डर लखनऊ की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे पायदान पर रहे थे। 15वें सीजन में होल्डर ने 12 मैच खेलते हुए 27.93 की औसत से 14 विकेट अपने नाम किए थे। इस दौरान उन्होंने 9.42 की इकॉनमी रेट से रन खर्च किये थे जो कि इस टूर्नामेंट के स्तर के अनुसार काफी ज्यादा है। इकॉनमी रेट जेसन होल्डर के लिए आईपीएल में एक समस्या रही है।

जेसन होल्डर और क्रिस जॉर्डन एक बेहतरीन ऑप्शन हैं - रॉबिन उथप्पा

शायद यही वजह है कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने जेसन होल्डर को रिलीज कर दिया है। वहीं रॉबिन उथप्पा के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स टीम को ऑक्शन के दौरान जेसन होल्डर समेत अन्य बॉलिंग ऑलराउंडर्स को खरीदना चाहिए। उन्होंने इसके पीछे बड़ी वजह बताई है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान रॉबिन उथप्पा ने कहा,

राजस्थान रॉयल्स को ऐसे प्लेयर्स की तरफ देखना चाहिए जो अच्छी पेस के साथ बॉलिंग कर सकें और थोड़ी बहुत बैटिंग भी कर सकें। क्रिस जॉर्डन एक दिलचस्प चुनाव हो सकते हैं और इसके अलावा जेसन होल्डर एक बेहतरीन विकल्प हैं। दुष्मंथा चमीरा भी एक बेहतरीन ऑप्शन हैं। इन खिलाड़ियों के लिए ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स को बिड करना चाहिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment