IPL 2023 Auction : मनीष पांडे को मिली बड़ी रकम, इंग्लैंड के बल्लेबाज को आरसीबी ने खरीदकर चौंकाया

मनीष पांडे एक बार फिर से बड़ी राशि पाने में कामयाब रहे
मनीष पांडे एक बार फिर से बड़ी राशि पाने में कामयाब रहे

IPL 2023 के मिनी ऑक्शन में खिलाड़ियों के बिकने का सिलसिला जारी है। इंग्लैंड के विल जैक्स (Will Jacks) बड़ी राशि पाने में कामयाब रहे। वहीं मनीष पांडे (Manish Pandey) पर भी पैसों की बारिश हुई। जैक्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 3 करोड़ 20 लाख में खरीदा, वहीं पांडे को दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ 40 लाख में खरीदा। इसके अलावा कई कैप्ड खिलाड़ी ऐसे रहे, जिन्हें कोई खरीददार नहीं मिल सका।

सेट 11 में कैप्ड बल्लेबाज देखने को मिले। इस सेट में विल जैक्स और मनीष पांडे को खरीददार मिल गए लेकिन पॉल स्टर्लिंग, रासी वैन डर डुसेन, शरफेन रदरफोर्ड, ट्रैविस हेड, मनदीप सिंह और डेविड मलान अनसोल्ड रहे।

सेट 12 में कैप्ड ऑलराउंडर देखने को मिले। इस सेट में डेनियल सैम्स को 75 लाख में लखनऊ सुपर जायंट्स ने खरीदा, वहीं रोमारियो शेफर्ड को भी लखनऊ ने ही 50 लाख में खरीदा। इन दोनों के अलावा डैरिल मिचेल, मोहम्मद नबी, वेन पार्नेल, जेम्स नीशाम और दशुन शनाका जैसे दिग्गज ऑलराउंडर्स को निराशा हाथ लगी।

सेट 13 में कैप्ड तेज गेंदबाज नजर आये लेकिन इसमें केवल न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन को ही खरीदार मिला। जेमिसन को 1 करोड़ में चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा। इनके अलावा राइली मेरेडिथ, संदीप शर्मा, तस्कीन अहमद, दुश्मांथा चमीरा और ब्लेसिंग मुज़राबानी जैसे गेंदबाज अनसोल्ड रहे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now