IPL 2023 : CSK vs DC मैच की तैयारी में जुटे बेन स्टोक्स, नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान लगाए दमदार शॉट्स, देखें वीडियो 

Neeraj
Snapshots: Chennai Super Kings Instagram
Snapshots: Chennai Super Kings Instagram

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल 2023 (IPL 2023) के अपने अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) का सामना करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच सीएसके के घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम में खेला जाना है। चेन्नई का स्क्वाड इस मुकाबले की तैयारी में जुट गया है। इस बीच फ्रेंचाइजी ने अपने स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के प्रैक्टिस सत्र का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो बल्लेबाजी करते हुए अच्छे टच में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सीएसके ने बेन स्टोक्स को आईपीएल 2023 के लिए हुए ऑक्शन में 16.25 करोड़ की मोटी रकम खर्च करके अपने स्क्वाड में शामिल किया था। हालाँकि, इंग्लिश ऑलराउंडर स्टोक्स इस सीजन में अभी तक सिर्फ दो मैच ही खेल पाए हैं और इस दौरान उन्होंने ज्यादातर बल्लेबाजी ही की थी। उन्होंने सिर्फ एक ओवर ही गेंदबाजी में डाला था। इसके बाद घुटने की चोट के चलते उन्हें कुछ मैचों में आराम दिया गया। 31 वर्षीय स्टोक्स MI के विरुद्ध खेले गए पिछले मैच से पहले पूरी तरफ से फिट हो गए थे लेकिन उन्हें प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया था।

बाएं हाथ के खिलाड़ी स्टोक्स दिल्ली के खिलाफ होने वाले आगामी मैच के लिए भी पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। मंगलवार को सीएसके ने स्टोक्स का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वो नेट्स में बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। बल्लेबाजी करते हुए स्टोक्स शानदार लय में दिखे और इस दौरान उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट्स भी खेले।

आप भी देखें यह वीडियो:

वहीं, अगर टूर्नामेंट में चेन्नई के अब तक के प्रदर्शन की बात करें तो वह बेहतरीन रहा है। सीएसके ने 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्हें छह में जीत और चार में हार का सामना करना पड़ा है। एक मैच रद्द हो गया था। अंक तालिका में एमएस धोनी की टीम 13 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है। दिल्ली के विरुद्ध होने वाले आगामी मैच को जीतकर चेन्नई टूर्नामेंट के प्लेऑफ में जगह बनाने की रेस में और आगे बढ़ने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment