IPL 2023 - हमें प्वॉइंट्स टेबल में काफी आगे होना चाहिए था...ब्रायन लारा ने एक और हार के बाद दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

सनराइजर्स हैदराबाद (Photo Credit - IPLT20)
सनराइजर्स हैदराबाद (Photo Credit - IPLT20)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कोच ब्रायन लारा (Brian Lara) ने टीम को मिली एक और हार को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सनराइजर्स को इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में ऊपर होना चाहिए था, क्योंकि टीम इस सीजन कुछ ऐसे भी मुकाबले हारी है जिन्हें वो जीतने की स्थिति में थे और फिर जाकर हार गए। लारा के मुताबिक उन मुकाबलों को जीता जाना चाहिए था।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को उनके ही घर में 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट पर 182 रन बनाए लेकिन लखनऊ ने इस टार्गेट को 19.2 ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से निकोलस पूरन ने सिर्फ 13 गेंदों पर नाबाद 44 रन बनाये जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। प्रेरक मांकड़ ने भी 45 गेंदों पर 64* रनों की अहम पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 2 छक्के शामिल रहे।

हमें अब बचे हुए तीन मुकाबले जीतने होंगे - ब्रायन लारा

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ब्रायन लारा अपनी टीम को मिली इस हार से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा,

हमें प्वॉइंट्स टेबल में काफी ऊपर होना चाहिए था। हमारे कुछ मुकाबले काफी करीबी रहे थे और हम उन्हें नहीं जीत पाए। अगर हम उन मैचों को जीत लेते तो फिर टूर्नामेंट में इस वक्त हमारी स्थिति अलग होती। अब हमारे तीन मैच और बचे हुए हैं और हमने खिलाड़ियों को मोटिवेट किया है कि इन तीन मैचों में जीत हासिल की जाए। अभी तक टूर्नामेंट खत्म नहीं हुआ है और अगर खिलाड़ी पहले से ही हार मान लेते हैं और वो जोश और जज्बा बरकरार नहीं रखते हैं तो फिर मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा। मैं चाहता हूं कि सबका जोश कायम रहे ताकि हम बचे हुए तीन मुकाबले जीत सकें।

Quick Links

App download animated image Get the free App now