IPL 2023 : आईपीएल के साथ-साथ वर्ल्ड कप पर भी हैं कप्तान रोहित शर्मा की नजरें, फाइनल खेलने की जताई उम्मीद

वर्ल्ड कप पर भी हैं कप्तान रोहित शर्मा की नजरें (PC: MI Instagram)
वर्ल्ड कप पर भी हैं कप्तान रोहित शर्मा की नजरें (PC: MI Instagram)

आईपीएल (IPL) 2023 का 35वां मुकाबला आज (25 अप्रैल) गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें (GT vs MI) अहमदाबद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने सामने होंगी। एक तरफ गुजरात की टीम ने अब तक खेले गए 6 मैचों में से चार में जीत दर्ज की है। दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस को 6 मैचों में से तीन में जीत मिली है। तीन मैचों में लगातार जीत दर्ज करने के बाद मुंबई को पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में मुंबई की टीम जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी।

वर्ल्ड कप पर भी हैं कप्तान रोहित शर्मा की नजरें

इस बीच मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) प्रैक्टिस के लिए मैदान पर जाते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस वीडियो में जब रोहित से पूछा जाता है कि वर्ल्ड कप फाइनल इधर ही सर?, तो रोहित इसका जवाब 'हां' में देते हैं।

बता दें कि आगामी वनडे वर्ल्ड 2023 भारत में ही होने वाला है और रोहित शर्मा भारतीय टीम को लीड करने वाले हैं। ऐसे में रोहित की नजरें आईपीएल के साथ-साथ वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर भी टिकी होंगी। रोहित अपनी कप्तानी में भारत को उसका तीसरा वर्ल्ड कप का खिताब दिलाना चाहेंगे।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने आईपीएल 2023 में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। रोहित अब तक खेले 6 मैचों में 179 रन बना चुके हैं जिसमें उन्होंने एक अर्धशतक भी जमाया है। वहीं, उनकी टीम 6 मैचों में से 3 में जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है। मुंबई की टीम आज हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टीम से भिड़ेगी। गुजरात टीम अब तक 6 मैचों में से चार में जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर मौजूद है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment