IPL 2023 - अर्जुन तेंदुलकर से जो कहा गया, उन्होंने वो किया...युवा गेंदबाज को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
अर्जुन तेंदुलकर गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
अर्जुन तेंदुलकर गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने टीम के युवा बॉलर अर्जुन तेंदुलकर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अर्जुन तेंदुलकर ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में नई गेंद से गेंदबाजी की। इसको लेकर शेन बॉन्ड ने कहा कि अर्जुन तेंदुलकर से जो कहा गया उन्होंने वो किया। उन्होंने युवा गेंदबाज की तारीफ की।

अर्जुन तेंदुलकर ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में पावरप्ले में गेंदबाजी की। उन्होंने दो ओवर डाले और इस दौरान सिर्फ 9 रन देकर 1 विकेट लिया। अर्जुन ने ऋद्धिमान साहा को पवेलियन भेजा। नई गेंद से उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की और गुजरात के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया।

शेन बॉन्ड ने की अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शेन बॉन्ड ने अर्जुन तेंदुलकर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "अर्जुन ने आज अच्छा प्रदर्शन किया। पिछले मैच में जो उनके साथ हुआ था उसके बाद उनकी ये शानदार वापसी है। जहां पर इतना ज्यादा क्राउड हो वहां पर आकर इस तरह से परफॉर्म करना बिल्कुल भी आसान नहीं होता है। वो अपनी पेस को बढ़ाने का काम करेंगे लेकिन उन्होंने इस मैच में वो सबकुछ किया जो उनसे कहा गया।"

शेन बॉन्ड ने आगे कहा "खराब दिन जाने के बाद वापसी करना आसान नहीं होता है। हमारे कुछ गेंदबाजों के लिए पिछले कुछ मुकाबले खराब रहे हैं और टी20 में ऐसा अक्सर होता है। हमें अपने प्लान को एग्जीक्यूट करना होगा ताकि जीत हासिल करके प्लेऑफ में जगह बना सकें।"

आपको बता दें कि इस मैच में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटन्स ने मुंबई इंडियंस के सामने 208 रनों का मुश्किल लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 9 विकेट खोकर सिर्फ 152 रन ही बना पाई। इस तरह से मुंबई इंडियंस को एक और मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment