IPL 2023: प्रैक्टिस सेशन के दौरान फैंस को फ्लाइंग किस देते नजर आये दीपक चाहर, वीडियो हो रहा है वायरल 

Neeraj
Photo Courtesy: Chennai Super Kings Instagram
Photo Courtesy: Chennai Super Kings Instagram

आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT v CSK) के बीच 31 मार्च को खेला जाना है। सभी टीमें एक बार फिर इस मेगा लीग में अपना दमखम दिखाने को तैयार हैं। वहीं, बात अगर सीएसके की करें तो उन्होंने अपनी तैयारी काफी समय पहले से शुरू कर दी थी। चेन्नई की टीम कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में निरंतर अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास करने में व्यस्त है।

इस बीच स्क्वाड के बाकी प्रमुख खिलाड़ी भी टीम के साथ जुड़ रहे हैं। हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने भी सीएसके कैंप को ज्वाइन किया और सोमवार को उन्होंने टीम के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया, जिसका वीडियो सीएसके ने साझा किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही दीपक चाहर गेंद लेकर गेंदबाजी करने के लिए मैदान पर उतरते हैं। स्टेडियम में मौजूद फैंस शोर मचाना शुरू कर देते हैं। चाहर भी फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हुए पीछे मुड़कर उन्हें फ्लाइंग किस देते नजर आ रहे हैं और ऐसा करते हुए उनके चेहरे पर साफ़ तौर पर ख़ुशी झलक रही है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरलतब है कि दीपक चाहर पिछले साल दो बड़ी चोटों से जूझने के बाद आईपीएल के आगामी सीजन से मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं। बीते वर्ष उन्हें पहले स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ था, जिसके कारण वह आईपीएल 2022 का पूरा सत्र नहीं खेल पाए थे। इसके बाद चाहर ने भारतीय टीम में वापसी की लेकिन कुछ मुकाबलों के बाद फिर चोटिल होकर बाहर हो गए थे।

पिछले वर्ष चाहर ने भारत के लिए सिर्फ 15 मुकाबले खेले थे। हालाँकि, अच्छी खबर यह है कि अब दाएं हाथ का तेज गेंदबाज पूरी तरह से फिट है और और एक बार फिर इस लीग में शानदार प्रदर्शन करने को बेताब है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now