IPL 2023, CSK vs KKR: 61वें मैच का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम, लाइव स्ट्रीम

इस मैच में चेन्नई का पलड़ा भारी है
इस मैच में चेन्नई का पलड़ा भारी है

आईपीएल में रविवार का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और केकेआर के बीच खेला जाएगा। यह इस सीजन का 61वां मुकाबला होगा। चेन्नई की टीम 15 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नम्बर पर है। इस मैच में जीत दर्ज करने पर चेन्नई सुपर किंग्स नम्बर एक पर आ जाएगी। फ़िलहाल इस स्थान पर गुजरात टाइटंस है। केकेआर की टीम के 10 अंक है और लगभग प्लेऑफ़ से बाहर है। जीतने पर केकेआर चेन्नई के लिए मुश्किलें पैदा करेगी।

चेन्नई की टीम का बैटिंग लाइन-अप काफी बेहतरीन फॉर्म में है। इसके अलावा घरेलू फैन्स के सामने खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि केकेआर के खिलाफ भी कुछ यही देखने को मिलेगा। धोनी की लीडरशिप के सामने नितीश राणा की रणनीति को मैदान पर लागू करना आसान कार्य नहीं होगा। इस मुकाबले में साफ़ तौर पर चेन्नई का पलड़ा भारी है।

संभावित एकादश

Chennai Super Kings

ऋतुराज गायकवाड़, डेवन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोईन अली, एमएस धोनी (कप्तान), रविन्द्र जडेजा, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महीश तीक्षणा, मथीशा पथिराना

KKR

रहमानुल्लाह गुरबाज, जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकु सिंह, आंद्रे रसेल, डेविड वीजे, शार्दुल ठाकुर, सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा

पिच और मौसम की जानकारी

चेन्नई में मौसम गर्म रहेगा लेकिन बारिश के आसार नहीं हैं। इसके अलावा पिच की बात की जाए तो पहले खेलने वाली टीम को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। मैच आगे बढ़ने के साथ ही पिच भी बैटिंग के लिए अच्छी होती चली जाएगी। पहले खेलते हुए 180 का स्कोर करने का प्रयास होना चाहिए।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मुकाबला 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस का समय 7 बजे है। मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा डिजिटल में यह मुकाबला जियो सिनेमा एप्लीकेशन और वेबसाईट पर प्रसारित होगा।

Quick Links

Edited by निरंजन