IPL 2023 : डेविड वॉर्नर ने साझा की मजेदार वीडियो, साथ में नजर आये दिल्ली कैपिटल्स के दो और खिलाड़ी 

Photo courtesy: David Warner Instagram
Photo courtesy: David Warner Instagram

आईपीएल (IPL 2023) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) से 6 मई को है। इस मैच से पहले टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टीम के दो युवा खिलाड़ियों के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है जो इस वक्त काफी धूम मचा रही है। वॉर्नर की इस वीडियो में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) और यश ढुल (Yash Dhull) नजर आ रहे हैं।

वॉर्नर अकसर ही अपने इंस्टा अकाउंट पर मजेदार वीडियो और तस्वीरें साझा करते हैं और इसके लिए वो फैंस द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की जिसमें वो अपनी टीम के खिलाड़ी सरफराज और यश के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में तीनों खिलाड़ी तस्वीरों के लिए अलग-अलग पोज दे रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में डेविड वॉर्नर अकेले बैठे दिखाई देते हैं। तभी सरफराज और यश उनके पास आते हैं और उनके अगल-बगल में खड़े हो जाते हैं। इसके बाद तीनों ऊपर की तरफ कैमरे में अलग अलग पोज करते हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए वॉर्नर ने लिखा,

यंग गन्स के साथ।

वॉर्नर की इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। उनका कहना है कि इस वीडियो में तीनों ही खिलाड़ी काफी कूल लग रहे हैं और काफी स्टाइलिश तरीके से पोज भी दे रहे हैं।

बता दें, दिल्ली कैपिटल्स का इस आईपीएल में अबतक निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। हालांकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला उन्होंने जीता था लेकिन बावजूद इसके उन्होंने अबतक खेले गए 9 मैच में सिर्फ 3 मैच जीते हैं और 6 मुकाबले हारे हैं। 6 पाइंट्स के साथ दिल्ली कैपिटल्स इस वक्त पाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी स्थान पर है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment