IPL 2023 : "खराब फॉर्म के बावजूद रसेल को ड्रॉप नहीं किया जाएगा"- केकेआर के पूर्व कप्तान की आई प्रतिक्रिया 

आंद्रे रसेल का बल्ला खामोश ही रहा है
आंद्रे रसेल का बल्ला खामोश ही रहा है

IPL 2023 में कई बड़े खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन अभी तक अच्छा नहीं रहा है और उन्हीं में एक नाम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) का है। रसेल टीम के लिए पहले तीन मैचों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। हालाँकि, टीम के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को लगता है कि खराब फॉर्म में होने के बावजूद केकेआर रसेल को ड्रॉप नहीं करेगी।

आंद्रे रसेल को केकेआर का तुरुप का इक्का माना जाता है लेकिन यह खिलाड़ी अभी तक फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। रसेल ने टूर्नामेंट की शुरुआत 35 रनों की पारी से की थी लेकिन पिछले दो मैचों में उन्होंने 0 और 1 का स्कोर बनाया है। वहीं गेंदबाजी में अभी तक एक भी ओवर नहीं डाला है। ऐसे में कई जानकरों ने उन्हें टीम से बाहर करने की भी बात कही है।

केकेआर अपने बड़े खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं - इयोन मोर्गन

हालांकि मोर्गन को लगता है कि फ्रेंचाइजी रसेल पर भरोसा बनाए रखेगी। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, केकेआर के पूर्व कप्तान ने कहा कि वह रसेल को बाहर होते नहीं देख रहे हैं, साथ ही कहा कि टीम इस समय कैरेबियाई ऑलराउंडर पर बहुत अधिक निर्भर नहीं हैं। मोर्गन ने कहा,

मुझे वास्तव में ऐसा होता नहीं दिख रहा है। दोनों, यहां एक प्रशंसक के रूप में बैठे हैं और निश्चित रूप से उनके साथ कुछ साल बिताए हैं। वह टीम एक बड़ी वैल्यू जोड़ते हैं। उन्होंने पिछले साल रन बनाए थे। वह उनके प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। केकेआर में इस समय सबसे प्रभावशाली चीजों में से एक यह है कि वे उन पर या नारेन पर निर्भर नहीं कर रहे हैं, और हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि उन्हें अपने कप्तान की भी कमी खल रही है।

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम में शामिल तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन ने भी आंद्रे रसेल का बचाव किया और उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लग रहा कि आंद्रे रसेल खराब प्रदर्शन कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now