ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी के फैंस और चिन्नस्वामी में टीम की वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी फैंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है
ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी फैंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है

आईपीएल 2023 (IPL) का आगाज होने में महज कुछ ही दिन रह गए हैं और सभी टीमें अपनी - अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस सीजन की सबसे खास बात ये है कि सभी टीमें अपने होम ग्राउंड में भी मुकाबले खेलेंगी और इसी वजह से फैंस का उत्साह भी देखते ही बनता है। आरसीबी की टीम भी चिन्नास्वामी में प्रैक्टिस करने पहुंची और इस दौरान हजारों की संख्या में फैंस स्टेडियम में पहुंचे। टीम के प्रमुख खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) फैंस को देखकर काफी उत्साहित नजर आए।

बैंगलोर टीम ने एक RCB Unbox इवेंट का आयोजन किया, जिसमें टीम के मौजूदा खिलाड़ी और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मौजूद रहे। क्रिस गेल और एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गज भी मौजूद रहे जिन्हें मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान आरसीबी टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसी और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के द्वारा टीम की नई जर्सी को भी लॉन्च किया गया।

आरसीबी फैंस अपनी टीम को हर परिस्थिति में सपोर्ट करते हैं - ग्लेन मैक्सवेल

आरसीबी की टीम तीन सालों के बाद चिन्नास्वामी में लौट रही है और इसी वजह से फैंस काफी उत्साहित हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी के प्रशंसकों की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा "काफी लंबे समय बाद हमने अपने घरेलू मैदान में वापसी की है लेकिन ये वापसी काफी शानदार है। फैंस अपनी टीम के लिए काफी ईमानदार रहे हैं और उन्होंने लगातार सपोर्ट किया है। आप देख सकते हैं कि लोग कितने एक्साइटेड हैं। उम्मीद है कि ये सीजन हमारे लिए काफी अच्छा साबित होगा।"

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भले ही अब तक आईपीएल का एक भी टाइटल नहीं जीता है, लेकिन इसके बावजूद हर सीजन में टीम के फैन बेस में इजाफा होता चला आ रहा है। इसकी बानगी टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान देखने को मिली, जब पूरा स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा नजर आया।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now