IPL 2023 : LSG vs RCB के बीच संभावित एलिमिनेटर मुकाबले को लेकर हरभजन सिंह का बड़ा बयान, खास चीज को लेकर जताई चिंता 

विराट कोहली और गौतम गंभीर का आमना-सामना एक बार फिर हो सकता है
विराट कोहली और गौतम गंभीर का आमना-सामना एक बार फिर हो सकता है

IPL 2023 में आज लीग स्टेज के आखिरी दो मुकाबले खेले जाएंगे। पूरे टूर्नामेंट के दौरान कुछ जबरदस्त मैच तो कुछ झड़प भी देखने को मिली। इस सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच एक अलग ही प्रतिद्वंदिता देखने को मिली और दोनों ही टीमों के बीच काफी बहसबाजी भी हुई। एएसजी और आरसीबी के बीच एक बार फिर मुकाबला होने के काफी ज्यादा आसार हैं। लखनऊ की टीम ने प्लेऑफ में जगह बना ली है, वहीं अगर आरसीबी आज गुजरात टाइटंस को अपने अंतिम लीग मैच में हरा देती है तो फिर प्लेऑफ में पहुँच जाएगी और एलिमिनेटर में उनका सामना लखनऊ से होगा।

इन दोनों टीमों के बीच संभावित एलिमिनेटर मुकाबले को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने विराट कोहली और गौतम गंभीर का भी जिक्र किया।

बता दें कि लखनऊ में जब दोनों टीमों के बीच मौजूदा सीजन में पहली बार भिड़ंत हुई थी तो कोहली और गंभीर के बीच काफी तीखी बहस देखने को मिली थी और दोनों के बीच मामला सुलझाने के लिए साथी खिलाड़ियों को दखलंदाजी करनी पड़नी थी। वहीं इसी मुकाबले में गंभीर से पहले वह नवीन उल हक़ के साथ भी उलझ गए थे। इसके बाद बेंगलुरु में खेले गए मुकाबले में आरसीबी के पूर्व कप्तान ने कुछ सांकेतिक इशारों से लखनऊ सुपर जायंट्स पर तंज कसा था।

हरभजन सिंह ने विराट कोहली और गौतम गंभीर की भिड़ंत को लेकर जताई चिंता

स्टार स्पोर्ट्स के हवाले से हरभजन ने कहा,

अगर कोहली और गंभीर फिर से एक-दूसरे का सामना करते हैं, तो मुझे उम्मीद है कि वे फिर से भिड़ेंगे नहीं। मैं केवल इसके बारे में चिंतित हूं।

गौरतलब हो कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक रन से रोमांच जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह बना ली है। वहीं आरसीबी को गुजरात के खिलाफ जीत मिलती है तो वे मुंबई इंडियंस की जीत के बावजूद अपना मुकाबला जीतकर सीधे प्लेऑफ में पहुँच जायेंगे। इस तरह फैंस को एलिमिनेटर में एलएसजी और आरसीबी के बीच एक और मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now