IPL 2023 - मोहम्मद सिराज से बेहतर गेंदबाजी पूरी दुनिया में इस वक्त कोई नहीं कर रहा है...बड़ा बयान आया सामने

Nitesh
मोहम्मद सिराज काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं
मोहम्मद सिराज काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए आईपीएल 2023 (IPL) में बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को लेकर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। हरभजन सिंह ने कहा है कि इस वक्त शायद पूरी दुनिया में मोहम्मद सिराज से बेहतर गेंदबाजी कोई नहीं कर रहा है।

मोहम्मद सिराज ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में जबरदस्त गेंदबाजी की और आरसीबी को मैच जिताया। मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर के स्पेल में 21 रन देकर 4 बड़े विकेट हासिल किये। इस दौरान उन्होंने एक रन आउट भी अपने नाम किया। इस शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

मोहम्मद सिराज बल्लेबाजों के मन में खौफ पैदा कर रहे हैं - हरभजन सिंह

मोहम्मद सिराज की इस बेहतरीन गेंदबाजी से हरभजन सिंह काफी ज्यादा प्रभावित हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "मोहम्मद सिराज की लाइन और लेंथ काफी जबरदस्त रही है और मुझे नहीं लगता है कि इस वक्त पूरी दुनिया में उनसे बेहतर गेंदबाजी कोई कर रहा है। पिछले साल के सिराज और इस साल के सिराज में बहुत बड़ा अंतर है। वो ना केवल इस साल रन कम दे रहे हैं बल्कि विकेट भी चटका रहे हैं। बल्लेबाजों के मन में वो दहशत पैदा कर रहे हैं।"

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 174 रन बनाये। कप्तान विराट कोहली ने 59 रन और फाफ डू प्लेसी ने 84 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा और किसी का बल्ला नहीं चला। पंजाब की तरफ से हरप्रीत बरार ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके। चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की शुरुआत खराब रही और टीम लगातार अपने विकेट गंवाती रही। पंजाब की टीम 150 रनों पर ऑल आउट हो गई और मुकाबले को 24 रनों से गंवा दिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now