IPL 2023 - ब्रायन लारा ने मुझसे कहा कि तुम टेस्ट प्लेयर हो...हैरी ब्रूक ने अहम बातचीत का किया खुलासा

Nitesh
हैरी ब्रूक ने ओपन करते हुए शतक लगाया था
हैरी ब्रूक ने ओपन करते हुए शतक लगाया था

आईपीएल 2023 (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के प्रमुख बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि क्यों कुछ मैचों के बाद उनसे ओपन कराया गया था। इसके पीछे हैरी ब्रूक ने एक बड़ी वजह बताई है। उन्होंने कहा कि उनका टेस्ट मैचों में रिकॉर्ड बढ़िया रहा है और इसी वजह से ब्रायन लारा ने उनसे ओपन करने के लिए कहा।

हैरी ब्रूक की अगर बात करें तो इस सीजन पहली दो पारियों में उन्होंने मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी की थी और केवल 16 रन ही बना पाए थे। इसके बाद उन्हें ओपनर के तौर पर आजमाया गया। केकेआर के खिलाफ ईडेन गार्डेन में खेले गए मैच में उन्होंने जबरदस्त पारी खेली और शतक लगा दिया था। हालांकि अब एक बार फिर हैरी ब्रूक को मिडिल ऑर्डर में खिलाया जाने लगा है।

हैरी ब्रूक ने ब्रायन लारा से हुई बातचीत का किया खुलासा

ब्रूक ने बताया कि उनसे ओपन क्यों कराया गया था। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में बताया कि ब्रायन लारा ने उनसे क्या कहा था। ब्रूक ने कहा "लारा ने मुझसे कहा कि तुम टेस्ट प्लेयर हो। उन्हें पता था कि मैं स्विंग होती गेंदों का सामना कर सकता हूं और परिस्थितियों को एडाप्ट कर सकता हूं। इसी वजह से उन्होंने मुझे ऊपर बैटिंग के लिए भेज दिया। मैंने पहले कभी ये नहीं किया था और मेरे दूसरे मैच में शतक लगा दिया।"

आपको बता दें कि हैदराबाद की टीम ने हैरी ब्रूक को ऑक्शन में 13.25 करोड़ की बड़ी कीमत देकर खरीदा था और उम्मीद लगाई थी कि वह कुछ उसी तरह का प्रदर्शन करेंगे, जैसा इंग्लैंड के लिए कर रहे थे लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए। इस सीजन वह 9 मुकाबलों में 163 रन ही बना पाए हैं। एक मुकाबले में शतक आया लेकिन बाकी के मुकाबलों में उनका प्रदर्शन साधारण ही रहा। वो लगातार दो मैचों में जीरो पर आउट हो चुके हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now