IPL 2023 - मुझे नहीं लगता है कि हेनरिक क्लासेन ने सपने में भी सोचा होगा कि वो शतक लगा देंगे...एडेन मार्करम का बड़ा बयान

हेनरिक क्लासेन का जबरदस्त शतक  (Photo - IPL)
हेनरिक क्लासेन का जबरदस्त शतक (Photo - IPL)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान एडेन मार्करम (Aiden Markram) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन के शतकीय पारी की काफी तारीफ की है। मार्करम के मुताबिक एडेन मार्करम ने खुद भी नहीं सोचा होगा कि वो इस तरह से शतक लगा देंगे लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा और ये दुर्भाग्यपूर्ण है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आरसीबी के खिलाफ जब बैटिंग करने उतरी तो उनके लिए केवल हेनरिक क्लासेन ने ही बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने मिडिल ऑर्डर में आकर अकेले दम पर हैदराबाद को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचा दिया। क्लासेन ने अपनी क्लास दिखाते हुए सिर्फ 51 गेंद पर 8 चौके और 6 छक्के की मदद से 104 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

हेनरिक क्लासेन ने एक स्पेशल पारी खेली - एडेन मार्करम

एडेन मार्करम ने उनके इस धुआंधार शतक की काफी तारीफ की। मैच के बाद उन्होंने कहा,

हेनरिक क्लासेन ने काफी बेहतरीन योगदान दिया। उन्होंने एक स्पेशल पारी खेली। मैं उनके लिए काफी खुश हूं। मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने आईपीएल में शतक लगाने का सपना देखा होगा। हालांकि दुर्भाग्य से उनके इस शतक के बावजूद हम मुकाबला हार गए।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को अपने होम ग्राउंड में आरसीबी से 8 विकेटों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। जवाब में आरसीबी ने इस टार्गेट को 19.2 ओवर में ही 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।

विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी ने इस मैच में जबरदस्त साझेदारी की। कोहली और डू प्लेसी के बीच 172 रनों की मैराथन साझेदारी हुई। इस दौरान विराट कोहली ने भी शतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 63 गेंद पर 12 चौके और 4 छक्के की मदद से 100 रन बनाए। वहीं फाफ डू प्लेसी की अगर बात करें तो उन्होंने भी 47 गेंद पर 71 रन बनाए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now