IPL 2023 - मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि मैच आखिरी ओवर तक जाए...हार्दिक पांड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत को लेकर दिया बयान

हार्दिक पांड्या ने मुकाबले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPL )
हार्दिक पांड्या ने मुकाबले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPL )

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मिली बेहतरीन जीत के बाद गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें इस तरह के मुकाबले बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं जो आखिरी ओवर तक जाएं। हार्दिक पांड्या के मुताबिक इस जीत के बावजूद उनकी टीम के अंदर कुछ कमियां हैं जिस पर ध्यान देने की जरूरत है।

मोहाली में खेले गए आईपीएल 2023 के 18वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 153/8 का स्कोर बनाया, जवाब में गुजरात टाइटंस ने 19.5 ओवर में 4 विकेट खोकर टार्गेट को हासिल कर लिया।हालांकि एक समय मैच फंस चुका था लेकिन राहुल तेवतिया ने टीम को जीत दिला दी।

आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 7 रन बनाने थे। ओवर की पहली गेंद पर सिंगल लेकर डेविड मिलर ने स्ट्राइक शुभमन गिल को दे दी। दूसरी गेंद पर सैम करन ने गिल को बोल्ड कर दिया। अगली दो गेंदों पर दो रन आये। आखिरी दो गेंदों पर टीम को जीत के लिए 4 रन बनाने थे और राहुल तेवतिया ने स्कूप शॉट खेलते हुए चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। तेवतिया ने नाबाद 5 रन बनाये।

मैं आखिरी ओवर तक मुकाबला नहीं ले जाना चाहूंगा - हार्दिक पांड्या

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर तक चले इस रोमांचक मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो मुझे अच्छा नहीं लगता है कि मैच इतना आखिर तक जाए। इस गेम से हमें काफी कुछ सीखने की जरूरत है। जब तक मैच खत्म ना हो जाए तब तक आप जीत नहीं मान सकते हैं, यही इस गेम की खूबसूरती है। हमें कुछ चीजों पर काम करना होगा। हमें मिडिल ओवर्स में रिस्क लेकर तेजी से रन बनाने होंगे ताकि मुकाबला इतना करीब ना जाए। मैं मैच को और पहले फिनिश करना चाहूंगा। आखिरी ओवर तक मैच ले जाने का पक्षधर मैं नहीं हूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now