IPL 2023 - मैं इस तरह का मैच खत्म करने के लिए काफी बेसब्र था...टिम डेविड ने धुआंधार पारी को लेकर दी प्रतिक्रिया

टिम डेविड ने विस्फोटक बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
टिम डेविड ने विस्फोटक बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) ने अपनी धुआंधार पारी से टीम को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ जीत दिलाने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। टिम डेविड ने कहा कि वो इस तरह के मुकाबले काफी समय से टीम को जिताना चाहते थे और आज ये काम उन्होंने कर दिखाया। डेविड के मुताबिक ये चीज उनके दिमाग में काफी समय से चल रही थी कि इस तरह से उन्हें मैच फिनिश करना है।

दरअसल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में जब टिम डेविड बल्लेबाजी के लिए आए तो फिर मुंबई इंडियंस को तेजी से रन बनाने की जरूरत थी और उन्होंने वैसा ही किया। टिम डेविड ने सिर्फ 14 गेंदों पर 45 रनों की धुआंधार पारी खेली, जिसमें 2 चौके और 5 छक्के शामिल रहे। आखिरी ओवर में जब जीत के लिए 17 रन चाहिए थे, तब टिम डेविड ने जेसन होल्डर के ओवर में तीन गेंद पर लगातार तीन छक्के लगाकर मुंबई इंडियंस को जबरदस्त जीत दिला दी।

मेरे दिमाग में चल रहा था कि मुझे इस तरह के मैच जिताने हैं - टिम डेविड

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टिम डेविड ने अपनी इस बेहतरीन पारी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैं इस तरह से मैच जिताने के लिए काफी बेताब था। इसलिए आज काफी अच्छा लग रहा है। टीम भी काफी एक्साइटेड है। दूसरे खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं अपने मौके का इंतजार कर रहा था और मैं काफी खुश हूं। मैं काफी लंबे समय से सोच रहा था कि इस तरह के मुकाबलों में टीम को जीत दिलानी है। ये चीज मेरे दिमाग में चल रही थी क्योंकि आप ये करना चाहते हैं। मैं बस वर्तमान में रहना चाहता हूं और पूरा लुत्फ उठाना चाहता हूं।

आपको बता दें कि टिम डेविड को मुंबई इंडियंस टीम में उनके धुआंधार छक्कों के लिए ही लाया गया था और वो ये काम कर रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now