IPL 2023 - इस बल्लेबाज का सेलेक्शन जल्द ही भारतीय टीम में होगा...युवा खिलाड़ी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

Nitesh
रिंकू सिंह बेहतरीन फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)
रिंकू सिंह बेहतरीन फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को लेकर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब रिंकू सिंह का सेलेक्शन जल्द ही इंडियन टीम में होगा। हरभजन सिंह के मुताबिक रिंकू सिंह आज जहां पर हैं, वहां पर पहुंचने के लिए उन्होंने काफी कड़ी मेहनत की है।

रिंकू सिंह की अगर बात करें तो इस आईपीएल सीजन वो काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में उन्होंने पांच गेंद पर पांच छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी और उसके बाद से ही वो चर्चा का विषय बने हुए हैं। रिंकू सिंह ने इस सीजन कई मैचों में अपनी टीम को जीत दिलाई है और एक बेहतरीन फिनिशर बनकर वो उभरे हैं।

रिंकू सिंह के बेहतरीन परफॉर्मेंस से हर कोई प्रभावित है और यही वजह है कि हर किसी का मानना है कि वो काफी लंबे समय तक खेल सकते हैं। हरभजन सिंह के मुताबिक रिंकू सिंह का चयन जल्द ही इंडियन टीम में हो जाएगा।

रिंकू सिंह से युवा खिलाड़ियों को सीख लेनी चाहिए - हरभजन सिंह

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान हरभजन सिंह ने कहा "रिंकू सिंह से भारत का कैप ज्यादा दूर नहीं है। वो एक काफी प्रेरणादायक खिलाड़ी हैं। उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है। उन्हें इसका पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए कि उन्होंने अपने ऊपर विश्वास रखा। उनका जो सफर रहा है उससे काफी कुछ सीखा जा सकता है और बच्चों को उनसे सीखना चाहिए।"

आपको बता दें कि रिंकू सिंह पिछले सीजन भी केकेआर का हिस्सा थे लेकिन उन्हें उतने मौके नहीं मिले थे। इस सीजन उन्होंने खुद को मिले मौकों का पूरा फायदा उठाया है और कई ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं। रिंकू सिंह इस सीजन ना केवल केकेआर बल्कि पूरे आईपीएल में एक बड़े स्टार प्लेयर बनकर उभरे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now