IPL 2023 - एम एस धोनी की ये अवस्था देखकर मेरा दिल टूट गया, विकेटों के बीच रनिंग को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बयान

Nitesh
एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) के फिटनेस को लेकर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी रनिंग के दौरान जिस तरह से लड़खड़ा रहे थे, उसे देखकर उनका दिल टूट गया।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 126 रन पर 6 विकेट गंवाकर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम संघर्ष कर रही थी और इसके बाद एम एस धोनी बल्लेबाजी के लिए आए। धोनी ने इस दौरान केवल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ही की। उन्होंने सिर्फ 9 गेंद पर 20 रन बना दिए और इस दौरान एक चौका और दो छक्के लगाए। उनके दो छक्के काफी जबरदस्त रहे और फैंस ने इसका पूरा लुत्फ उठाया। धोनी ने सीएसके को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका अदा की। हालांकि इस दौरान एम एस धोनी ने सिंगल और डबल ज्यादा नहीं लिए क्योंकि उन्हें रनिंग में प्रॉब्लम हो रही थी।

एम एस धोनी चीते की तरह दौड़ लगाते थे - इरफान पठान

वहीं इरफान पठान ने कहा कि उन्होंने धोनी का वो दौर भी देखा है जब वो चीते की तरह दौड़ लगाते थे और आज उन्हें इस हालत में देखकर उनका दिल टूट सा गया है। इरफान पठान ने ट्वीट करके कहा "एम एस धोनी को रनिंग करते वक्त लंगड़ाते देखकर मेरा दिल टूट गया। मैंने उनको चीते की तरह दौड़ते हुए देखा है।"

आपको बता दें कि एम एस धोनी अब विकेटों के बीच ज्यादा दौड़ नहीं लगाते हैं। उन्होंने बल्लेबाजों से कह रखा है कि उन्हें ज्यादा ना दौड़ाया जाए, बल्कि वो चौके-छक्के की मदद से अब ज्यादा रन बनाना पसंद करते हैं। टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि धोनी नेट्स में केवल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की ही प्रैक्टिस करते हैं। उन्हें पता है कि वो लंबे वक्त तक बैटिंग नहीं करने वाले हैं और इसी वजह से वो आखिर के तीन ओवरों पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now