IPL 2023 - मैच जिताने के बाद तुम हेलमेट उतारकर ये क्या करने लगे थे...इशान किशन ने नेहाल वाढेरा से किया मजेदार सवाल

मैच जिताने के बाद नेहाल वाढेरा (Photo Credit - IPLT20)
मैच जिताने के बाद नेहाल वाढेरा (Photo Credit - IPLT20)

आरसीबी (RCB) के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के अनकैप्ड खिलाड़ी नेहाल वाढेरा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर टीम को जीत दिलाई। वहीं मैच के बाद इशान किशन ने उनसे एक मजेदार सवाल किया। उन्होंने नेहाल वाढेरा से पूछा कि तुम मैच जिताने के बाद हेलमेट उतारकर ये क्या कर रहे थे।

मुंबई इंडियंस की आरसीबी के खिलाफ जीत में दो बल्लेबाजों का काफी ज्यादा योगदान रहा। पहले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव थे और दूसरे बल्लेबाज नेहाल वाढेरा थे। इन दोनों ने ही काफी बेहतरीन बल्लेबाजी करके मैच जिताया। सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 35 गेंदों पर 83 रन बनाये और अपनी इस पारी के दौरान 7 चौके और 6 छक्के जड़े। नेहाल वाढेरा ने भी काफी अच्छी बल्लेबाजी की और 34 गेंद पर 52 रनों की नाबाद पारी खेली। वाढेरा ने छक्का लगाकर ना केवल मुंबई इंडियंस को जीत दिलाई, बल्कि अपना अर्धशतक भी पूरा किया।

इशान किशन ने नेहाल वाढेरा से किया मजेदार सवाल

नेहाल वाढेरा ने मैच जिताने के बाद खास अंदाज में सेलिब्रेशन किया और इसको लेकर इशान किशन ने उनके ऊपर तंज कसा है। उन्होंने आईपीएल की वेबसाइट पर बातचीत के दौरान कहा कि क्या आपने सोशल मीडिया के लिए वो किया ? इसके जवाब में नेहाल वाढेरा ने कहा,

ऐसे मोमेंट्स में वो अपने आप हो जाता है। वो मुझे पता नहीं चला, क्योंकि वो आक्रामकता दिखती है। क्राउड इतना ज्यादा चीयर कर रहा था कि उस मोमेंट में मेरा हेलमेट अपने आप उतर गया।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आसानी से 6 विकेटों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। मुंबई इंडियंस ने इस टार्गेट को 16.3 ओवर में ही आसानी से हासिल कर लिया और एक बड़ी जीत हासिल की।

Quick Links

App download animated image Get the free App now