IPL 2023 - जब मैं अच्छी पारी खेलता हूं तो उस दिन पूरा क्रेडिट सूर्यकुमार यादव ले लेते हैं...इशान किशन का बड़ा बयान

Nitesh
इशान किशन और सूर्यकुमार यादव (Photo Credit - IPLT20)
इशान किशन और सूर्यकुमार यादव (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सलामी बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जिस दिन वो अच्छी पारी खेलते हैं उस दिन सारा श्रेय सूर्यकुमार यादव ले लेते हैं, क्योंकि वो उससे भी अच्छी इनिंग खेल देते हैं।

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन दोनों ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मोहाली में खेले गए मैच में बेहतरीन पारियां खेली। इशान किशन ने सिर्फ 41 गेंद पर 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 75 रनों की जबरदस्त पारी खेली। वहीं दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव की अगर बात करें तो उन्होंने सिर्फ 31 गेंद पर 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 66 रनों की जबरदस्त पारी खेली। मुंबई इंडियंस को मैच जिताने में इन दोनों ही बल्लेबाजों ने अहम योगदान दिया।

आप मुझसे बेहतर पारी खेलकर पूरा क्रेडिट ले लेते हैं - इशान किशन

मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर सूर्यकुमार यादव से बातचीत में इशान किशन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "जब आप स्ट्रैटजिक टाइम आउट से पहले सैम करन के एक ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे, तब मैं सोच रहा था कि जिस दिन मेरा अच्छा इनिंग आता है, उस दिन ये पूरा क्रेडिट ले जाते हैं यार। इस तरह से लोग मेरे बारे में बात ही नहीं करेंगे।"

आपको बता दें कि इशान किशन ने यहां पर सैम करन के जिस ओवर का जिक्र किया है, उसमें सूर्यकुमार यादव ने दो छक्के और दो चौके लगा दिए थे और अर्धशतक पूरा किया था।

मुंबई इंडियंस ने इस मैच में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 214/3 का विशाल स्कोर बनाया, जवाब में मुंबई इंडियंस ने 18.5 ओवर में ही इस टार्गेट को आसानी से अपने नाम कर लिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now