IPL 2023 - रोहित शर्मा को बस कुछ अच्छे शॉट्स की जरूरत है...लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर आया बयान

Nitesh
रोहित शर्मा लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
रोहित शर्मा लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने भले ही पिछले कुछ मैचों से अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है। वो लगातार कई मैचों से फ्लॉप हो रहे हैं। आरसीबी के खिलाफ मैच में भी वो ज्यादा रन नहीं बना पाए। वहीं टीम के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ ने अपने कप्तान का बचाव किया है और कहा है कि रोहित शर्मा को बस कुछ अच्छे शॉट्स की जरूरत है और वो फॉर्म में आ जाएंगे।

आईपीएल 2023 में अभी तक रोहित शर्मा ने 11 पारियां खेली है और इस दौरान 17.36 की औसत और 124.84 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 191 रन ही बना पाए हैं। वो लगातार कई मुकाबलों से फ्लॉप हो रहे हैं। उनके खराब फॉर्म को लेकर कई पूर्व दिग्गज उनको तरह-तरह की सलाह भी दे रहे हैं।

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर जेसन बेहरनडॉर्फ की प्रतिक्रिया

वहीं मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ से जब रोहित शर्मा के खराब फॉर्म को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा "रोहित शर्मा बल्लेबाजी के दौरान जिस तरह का इंटेंट दिखा रहे हैं, वो मुझे काफी पसंद है। वो गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश करते हैं जो काफी अच्छी बात है। नेट्स में वो काफी अच्छी तरह से गेंद को हिट कर रहे हैं लेकिन मैदान में आकर अभी उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। हालांकि हम सबको पता है कि वो कितने बड़े प्लेयर हैं। उन्हें शायद बस कुछ अच्छे शॉट्स की जरूरत है और वो फॉर्म में आ जाएंगे।"

आपको बता दें कि आईपीएल में रोहित शर्मा का ख़राब फॉर्म पिछले सीजन से ही चल रहा है। रोहित के लिए पिछला आईपीएल सीजन भी खराब गया था। उन्होंने आईपीएल 2022 के दौरान सिर्फ 19.14 की औसत और 120.18 की स्ट्राइक रेट से 268 रन बनाए थे।

Quick Links

Edited by Nitesh