IPL 2023 - खास टीम के साथ जुड़ा इंग्लैंड का ये दिग्गज ओपनर, वीडियो जारी कर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Bangladesh v England - 2nd One Day International
Bangladesh v England - 2nd One Day International

आईपीएल 2023 (IPL) के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (KKR) में शामिल किए जाने के बाद इंग्लैंड के दिग्गज सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जेसन रॉय ने एक वीडियो जारी कर आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेलने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। उन्होंने कहा कि ये मौका मिलने से वो काफी खुश हैं।

दरअसल केकेआर के दो खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे और उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर जेसन रॉय को टीम में जगह मिली है। उन्हें 2.8 करोड़ रुपए की कीमत में टीम में शामिल किया गया है।

जेसन रॉय ने वीडियो जारी कर केकेआर फैंस को दिया खास संदेश

जेसन रॉय ने एक वीडियो जारी कर केकेआर की तरफ से खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "हैलो, मैं जेसन रॉय। इस साल आईपीएल में केकेआर टीम को ज्वॉइन करने के लिए काफी उत्साहित हूं। ये काफी शानदार टीम है और खिलाड़ी और मैनेजमेंट काफी अच्छे हैं। मुझे ये मौका देने के लिए आपका धन्यवाद। जल्द मिलते हैं।"

आपको बता दें कि जेसन रॉय ने आईपीएल में साल 2017 और 18 में हिस्सा लिया था। उसके बाद वह आईपीएल 2021 में आखिरी बार सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नजर आये थे। उन्होंने उस सीजन 5 मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने एक अर्धशतक के साथ कुल 150 रन बनाये थे। आईपीएल 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटन्स ने जेसन रॉय को 2 करोड़ रुपए के बेस प्राइस पर टीम में शामिल किया था, लेकिन निजी कारणों के चलते वह पिछला सीजन नहीं खेल पाए थे। अब वह केकेआर का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं।

जेसन रॉय ने आईपीएल में अभी तक कुल 13 मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने 30 के करीब औसत से 329 रन बनाये है। उन्होंने इस दौरान 2 अर्धशतक भी जमाये हैं जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 91 रन रहा है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now