IPL 2023 - हैदराबाद के क्राउड ने LSG के खिलाड़ी के सिर पर किया प्रहार...जोंटी रोड्स का बड़ा खुलासा

LSG टीम पर हुआ हमला (Photo Credit - IPLT20)
LSG टीम पर हुआ हमला (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद (LSG vs SRH) के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान एक हैरान कर देने वाला वाकया हुआ। इस मुकाबले के दौरान मेहमान टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ियों के ऊपर हैदराबाद के फैंस ने नट और बोल्ट से हमला बोल दिया और इसी वजह से खेल कुछ देर तक रुका भी रहा। हालांकि बाद में लखनऊ के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने बताया कि उनकी टीम के युवा खिलाड़ी प्रेरक मांकड़ के सिर पर नट और बोल्ट से प्रहार किया गया था। डगआउट की तरफ कुछ नहीं फेंका गया था।

दरअसल, यह वाकया 19वें ओवर की तीसरी गेंद के बाद शुरू हुआ। आवेश खान की फुलटॉस गेंद पर अब्दुल समद ने एक रन लिया। यह बल्लेबाज के लिए एक खतरनाक गेंद थी और अंपायर ने इसे नो-बॉल करार दिया। लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने इस नो-बॉल के खिलाफ रिव्यू लिया, जिसके बाद तीसरे अंपायर ने फील्ड अंपायर के फैसले को बदल लिया। उन्होंने नो-बॉल नहीं दिया। अब्दुल समद इससे खुश नहीं थे। उन्होंने लेग अंपायर से इसकी शिकायत की। रिपोर्ट के अनुसार कुछ फैंस घरेलू टीम के साथ नाइंसाफी होने पर भड़क गए और उन्होंने LSG के डगआउट में बैठे खिलाड़ियों पर नट बोल्ट फेंककर अपना गुस्सा जाहिर किया।

प्रेरक मांकड़ के सिर पर क्राउड ने किया प्रहार - जोंटी रोड्स

हालांकि लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने बताया कि हमला LSG के डगआउट पर नहीं बल्कि लॉन्ग आन पर फील्डिंग कर रहे प्रेरक मांकड़ के सिर पर किया गया। उन्होंने एक ट्वीट करके कहा,

हमला डगआउट पर नहीं बल्कि खिलाड़ियों पर हुआ। जब प्रेरक मांकड़ लॉन्ग आन पर फील्डिंग कर रहे थे, तब उन्होंने उनके सिर पर मारा।

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया और प्लेऑफ की रेस में वो मजबूती के साथ बने हुए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now