IPL 2023 : यशस्वी जायसवाल के कोच बने जोस बटलर, राजस्थान रॉयल्स ने साझा किया अपने ओपनर्स का खास वीडियो 

Photo courtesy: Rajasthan Royals Instagram
Photo courtesy: Rajasthan Royals Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का मुकाबला है। इस मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जोस बटलर (Jos Buttler) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की एक वीडियो सोशल सामने आई है। इस वीडियो में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

दरअसल, पंजाब किंग्स के साथ मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहे हैं। इसी कड़ी में मैदान पर जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल भी प्रैक्टिस कर रहे थे। वायरल वीडियो में बटलर जायसवाल को एक शॉट खेलना सिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्हें इस शॉट को खेलने की टिप्स भी दे रहे हैं।

यह वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। वीडियो की शुरुआत में बटलर यशस्वी को बताते हैं कि इस शॉट को किस तरह से खेलना है। इसके बाद यशस्वी उसे खेलने की कोशिश करते हैं लेकिन सही से कामयाब नहीं हो पाते।

इसके बाद यशस्वी के पीछे खड़े बटलर उन्हें फिर से समझाते हैं कि इसे किस तरह से खेला जा सकता है। यशस्वी फिर से उस शॉट को खेलने की कोशिश करते हैं और इस बार वो सही तरह से शॉट मारकर गेंद सामने की तरफ बाउंड्री के पार पहुंचा देते हैं।

वीडियो का सबसे प्यारा मोमेंट तब आता है जब शॉट मारने के बाद यशस्वी बटलर की तरफ देखते हैं और बटलर अपना सिर हिला कर बताते हैं कि उन्होंने सही खेला। इस वीडियो को साझा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने लिखा,

जोसवाल जैसी पार्टनरशिप।

फैंस इन दोनों खिलाड़ियो्ं की इस पार्टनरशिप को काफी पसंद कर रहे हैं। उनका कहना है कि सीनियर खिलाड़ी का जूनियर खिलाड़ी को इस तरह से कोचिंग देना काफी अच्छा है। वो उम्मीद करते हैं कि दोनों खिलाड़ी आज अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment