IPL 2023 : गुजरात टाइटंस टीम में चुने जाने के बाद केन विलियमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलेंगे केन विलियमसन
हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलेंगे केन विलियमसन

आईपीएल (IPL) के अगले सीजन के दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। नीलामी के दौरान टाइटंस ने विलियमसन को हासिल किया। इसके बाद केन विलियमसन ने ट्वीट करके एक मजेदार प्रतिक्रिया दी।

केन विलियमसन कई सीजन तक सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा रहे। उनकी कप्तानी में टीम ने 2018 के आईपीएल सीजन में फाइनल तक का सफर भी तय किया था। हालांकि पिछले कुछ सीजन से टीम का परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा और ना ही विलियमसन अच्छा खेल दिखा पाए और इसी वजह से फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

केन विलियमसन ने गुजरात टाइटंस टीम के साथ जुड़ने को लेकर दी प्रतिक्रिया

आईपीएल 2023 के ऑक्शन के दौरान गुजरात टाइटंस ने केन विलियमसन को खरीद लिया। विलियमसन की बेस प्राइस दो करोड़ रुपए थी और उसी दाम में गुजरात ने विलियमसन को हासिल कर लिया। टाइटंस की टीम में शामिल होने के बाद विलियमसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। फ्रेंचाइजी द्वारा जारी एक वीडियो में उन्होंने कहा,

केम छो गुजरात, मैं केन विलियमसन बोल रहा हूं। टाइटंस फैमिली को ज्वॉइन करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। मैं आगामी सीजन का इंतजार कर रहा हूं, जल्द मिलते हैं।

आपको बता दें कि IPL 2023 के लिए मिनी ऑक्शन खत्म हो चुका है और इस बीच सभी टीमों ने अगले सीजन के लिए अपनी टीम को मजबूत करने का काम किया। सैम करन IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने और उन्हें पंजाब किंग्स ने 18 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा। इसके अलावा बेन स्टोक्स, कैमरन ग्रीन और निकोलस पूरन के ऊपर भी पैसों की बारिश की गई। भारतीय खिलाड़ियों में मयंक अग्रवाल खरीदे जाने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बने। केन विलियम्सन सबसे पहले बिकने वाले खिलाड़ी बने और उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइस पर गुजरात टाइटंस ने खरीदा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now