IPL 2023 - आंद्रे रसेल के बल्ले से फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर नितीश राणा ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
आंद्रे रसेल का बल्ला अभी तक खामोश रहा है (Photo Credit - IPL)
आंद्रे रसेल का बल्ला अभी तक खामोश रहा है (Photo Credit - IPL)

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में अपनी टीम की हार के बाद दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। नितीश राणा ने कहा कि रसेल के बल्ले से भले ही अभी तक रन नहीं आ रहे हैं लेकिन उन्हें टीम पूरी तरह से सपोर्ट करती रहेगी। उन्होंने रसेल की गेंदबाजी की काफी तारीफ की।

आंद्रे रसेल की अगर बात करें तो इस सीजन उनका बल्ला एकदम खामोश रहा है। जिस तरह की धुआंधार पारियों के लिए वो जाने जाते हैं वो वैसी पारी अभी तक नहीं खेल पाए हैं। हालांकि सनराइजर्स के खिलाफ उनसे गेंदबाजी करवाई गई और उन्होंने 3 विकेट चटका दिए। इंजरी की वजह से वो अपना पूरा स्पेल भी नहीं डाल पाए।

आंद्रे रसेल जरूर बेहतर प्रदर्शन करेंगे - नितीश राणा

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान नितीश राणा ने आंद्रे रसेल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "आंद्रे रसेल टी20 क्रिकेट के सबसे बड़े ऑलराउंडर्स में से एक हैं। अगर वो बल्ले के साथ परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं तो गेंद के साथ बेहतर परफॉर्मेंस देंगे। आज उन्होंने ऐसा ही किया। चार मैचों के बाद पहली बार आज मैंने उनसे गेंदबाजी कराई थी और उन्होंने दो जल्दी विकेट निकाल दिए। अब जरूरी नहीं है कि रसेल हमेशा रन ही बनाएंगे। हमें उनकी क्षमता के बारे में पता है और निश्चित तौर पर वो बेहतर परफॉर्मेंस देंगे।"

आपको बता दें कि केकेआर को इडेन गार्डेन में खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से शिकस्त का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 228 रनों का विशाल स्कोर बनाया। ये इस आईपीएल सीजन का अभी तक का सबसे बड़ा स्कोर है। जवाब में केकेआर की टीम पूरे ओवर खेलकर 205 रनों तक ही पहुंच पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment