IPL 2023 - केएल राहुल की इंजरी हमारे लिए बड़ा झटका थी...रवि बिश्नोई ने लखनऊ की हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

केएल राहुल सबसे आखिर में बल्लेबाजी के लिए आए (Photo Credit - IPLT20)
केएल राहुल सबसे आखिर में बल्लेबाजी के लिए आए (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को आरसीबी (RCB) के खिलाफ मिली हार को लेकर टीम के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) इंजरी का शिकार हो गए और इसी वजह से टीम के रन चेज पर काफी असर पड़ा। रवि बिश्नोई के मुताबिक केएल राहुल की इंजरी की वजह से टीम को काफी बड़ा झटका लगा।

लखनऊ सुपर जायंट्स को सोमवार को आईपीएल 2023 में खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा टीम को एक और बड़ा झटका लगा। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल मैच के दौरान इंजरी का शिकार हो गए। केएल राहुल गेंद के पीछे भाग रहे थे और तभी उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। उन्होंने इसके बाद फील्डिंग नहीं की और बल्लेबाजी में भी वो आखिरी विकेट के रूप में बैटिंग करने आए। उनकी अनुपस्थिति में क्रुणाल पांड्या ने कप्तानी की लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा।

केएल राहुल की इंजरी की वजह से एक बल्लेबाज कम हो गया - रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई के मुताबिक केएल राहुल की इंजरी की वजह से टीम के रन चेज पर काफी असर पड़ गया। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

100 प्रतिशत इस स्कोर को चेज किया जा सकता था। केएल राहुल की इंजरी एक बड़ा झटका थी। उसकी वजह से एक बल्लेबाज हमारे पास कम हो गया। इसके अलावा हमने कुछ खराब शॉट्स भी खेले। बल्ले के साथ हमारा दिन खराब रहा। इसी वजह से हम इस स्कोर को चेज नहीं कर पाए। वैसे बल्लेबाजी के लिए ये विकेट अच्छी थी। ये गेम का हिस्सा है। कई बार आप 130 का स्कोर नहीं चेज कर पाते हैं। हमें परिस्थितियों के हिसाब से खेलना चाहिए और हम इसकी कोशिश कर रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now