IPL 2023 - चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से बाहर हुए केएल राहुल, क्रुणाल पांड्या करेंगे कप्तानी

केएल राहुल की इंजरी ज्यादा गहरी लग रही है
केएल राहुल की इंजरी ज्यादा गहरी लग रही है

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ बुधवार को होने वाले मुकाबले से बाहर हो गए हैं। केएल राहुल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी और उनकी ये इंजरी काफी ज्यादा गहरी है और इसी वजह से वो सीएसके के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर हो गए हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स को सोमवार को आईपीएल 2023 में खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा टीम को एक और बड़ा झटका लगा। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल मैच के दौरान इंजरी का शिकार हो गए। केएल राहुल गेंद के पीछे भाग रहे थे और तभी उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। उन्होंने इसके बाद फील्डिंग नहीं की और बल्लेबाजी में भी वो आखिरी विकेट के रूप में बैटिंग करने आए। उनकी अनुपस्थिति में क्रुणाल पांड्या ने कप्तानी की लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा।

BCCI फैसला करेगी कि केएल राहुल आगे खेलेंगे या नहीं

अब खबरें आ रही हैं कि केएल राहुल की इंजरी ज्यादा सीरियस है। क्रिकबज्ज में छपी रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल की चोट को लेकर बीसीसीआई काफी गंभीर है। वो आगे इस टूर्नामेंट में खेलेंगे या नहीं, इसका फैसला बोर्ड ही करेगा। नेशनल क्रिकेट एकेडमी की मेडिकल टीम क्या कहती है, इस पर काफी कुछ ज्यादा डिपेंड करेगा। केएल राहुल अभी भी लखनऊ में ही हैं लेकिन वो बुधवार को होने वाले मैच का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी जगह पर क्रुणाल पांड्या लखनऊ की कप्तानी करेंगे।

केएल राहुल की अगर बात करें तो वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम का भी हिस्सा हैं। ऐसे में बीसीसीआई बिल्कुल नहीं चाहेगी कि वो इस अहम मुकाबले से बाहर हों। टीम इंडिया पहले ही दिग्गज खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now