IPL 2023 - क्रुणाल पांड्या ने अपनी फिटनेस और आखिरी ओवर में मोहसिन खान की गेंदबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान

क्रुणाल पांड्या ने जीत को लेकर दी प्रतिक्रिया (Photo - IPL)
क्रुणाल पांड्या ने जीत को लेकर दी प्रतिक्रिया (Photo - IPL)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में अपने फिटनेस और आखिरी ओवर में मोहसिन खान की बेहतरीन गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। क्रुणाल पांड्या ने बताया कि उन्हें क्रैंप आ रहे थे और उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। इसके अलावा मोहसिन खान की अगर बात करें तो उन्होंने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने एकाना में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 5 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। मार्कस स्टोइनिस ने सिर्फ 47 गेंद पर 89 रनों की धुआंधार पारी खेली। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 5 विकेट खोकर 172 रन तक ही पहुंच पाई। मुंबई इंडियंस को जीत के लिए आखिरी ओवर में 11 रन चाहिए थे और क्रीज पर टिम डेविड और कैमरन ग्रीन जैसे जबरदस्त बल्लेबाज थे। हालांकि लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से गेंदबाजी करने आए मोहसिन खान ने इस ओवर में केवल पांच ही रन दिए और अपनी टीम को जीत दिला दी।

क्रुणाल पांड्या ने की मोहसिन खान की तारीफ

वहीं इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की बल्लेबाजी के दौरान क्रुणाल पांड्या इंजरी का भी शिकार हो गए थे और 42 गेंद पर 49 रन बनाने के बाद वो रिटायर्ड हर्ट आउट हो गए थे। मैच के बाद क्रुणाल पांड्या ने इसका कारण बताया। उन्होंने कहा,

मुझे क्रैंप आ रहे थे। मेरी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। मैंने हमेशा टीम के लिए ही सोचा है। मैं टीम के लिए कुछ भी कर सकता हूं और रिजल्ट से काफी खुश हूं। मोहसिन की अगर बात करें तो उनके पास काफी बड़ा दिल है। उनकी सर्जरी हुई थी और इतने समय के बाद वो आईपीएल में खेल रहे थे। हमारे लिए ये आसान नहीं था लेकिन टीम को मिली जीत से मैं खुश हूं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now