IPL 2023 - यशस्वी जायसवाल इंडियन टीम के लिए भी काफी जबरदस्त साबित होंगे...कुमार संगकारा ने बेहतरीन शतकीय पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
यशस्वी जायसवाल ने काफी बेहतरीन पारी खेली
यशस्वी जायसवाल ने काफी बेहतरीन पारी खेली

राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट और हेड कोच कुमार संगकारा ने युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने यशस्वी जायसवाल की काफी तारीफ की है। यशस्वी जायसवाल ने जिस तरह से मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में शतक लगाया, उससे कुमार संगकारा काफी ज्यादा प्रभावित हैं।

यशस्वी जायसवाल की अगर बात करें तो रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स को भले ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में जाकर हार का सामना करना पड़ा लेकिन यशस्वी जायसवाल ने अपनी पारी से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने 62 गेंदों पर 124 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें 16 चौके और 8 छक्के शामिल रहे। जायसवाल के अलावा और कोई भी बल्लेबाज राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी पारी नहीं खेल पाया। यही वजह रही कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुमार संगकारा ने यशस्वी जायसवाल की पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "यशस्वी जायसवाल के पास ना केवल टैलेंट है, बल्कि वो मेहनत भी काफी करते हैं। तैयारियों में उन्होंने काफी समय बिताया है। नेट्स में वो काफी तैयारी करते हैं। हमारे साथ उन्होंने तीन-चार साल तक अपने गेम पर काफी मेहनत की है। इससे पता चलता है कि वो बहुत फोकस्ड हैं और इसका रिजल्ट सामने है।"

यशस्वी जायसवाल इंटरनेशनल क्रिकेट में भी काफी सफल होंगे - कुमार संगकारा

संगकारा ने आगे कहा "यशस्वी जायसवाल ने आज काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने लगभग पूरे ओवर बल्लेबाजी की जो काफी शानदार था। वो हमें एक अच्छे टोटल तक लेकर गए। उन्हें अभी काफी दूर तक जाना है। ना केवल हमारे साथ बल्कि इंटरनेशनल क्रिकेट में भी उन्हें लंबा सफर तय करना है। उन्हें बस लगातार कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। वो रन बनाते रहें और सेलेक्शन का दरवाजा खटखटाते रहें।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment