IPL 2023, LSG vs MI: 63वें मैच का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम, लाइव स्ट्रीम

मुंबई का पलड़ा इस मुकाबले में भारी है
मुंबई का पलड़ा इस मुकाबले में भारी है

आईपीएल में 63वां मुकाबला काफी अहम रहने वाला है। मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच यह मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए तालिका में स्थिति और ज्यादा बेहतर करने का यह शानदार मौका है। मुंबई इंडियंस ने पिछले कुछ समय से रफ्तार पकड़ी है और लखनऊ की टीम के लिए भी यह आसान काम नहीं रहेगा। मुंबई नम्बर तीन और लखनऊ नम्बर चार पर है।

मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा की खराब फॉर्म चिंता का विषय है। वह लगातार फ्लॉप होते रहे हैं। अन्य बल्लेबाज धाकड़ फॉर्म में हैं। सूर्यकुमार यादव के बल्ले से रन आने की उम्मीद एक बार फिर से की जा सकती है। लखनऊ ने अपने पिछले मैच में हैदराबाद को पराजित किया था। ऐसे में उनके भी हौसले बुलंद हैं। एक कड़ा मुकाबला इन दोनों ही टीमों के बीच देखने को मिल सकता है।

संभावित एकादश

Lucknow Super Giants

काइल मेयर्स, क्विंटन डी कॉक, प्रेरक मांकड़, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, युद्धवीर सिंह, आवेश खान।

Mumbai Indians

ईशान किशन, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, नेहल वढेरा, विष्णु विनोद, टिम डेविड, कैमरून ग्रीन, क्रिस जॉर्डन, जेसन बेहरेनडोर्फ, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल।

पिच और मौसम की जानकारी

लखनऊ की पिच के बारे में हर कोई जानता है कि यहाँ रन बनाना मुश्किल काम है। गेंदबाजों के लिए मददगार इस पिच पर टिककर खेलने का प्रयास किया जा सकता है। 140 से ऊपर का स्कोर बनाने वाली टीम मैच जीत सकती है। मौसम की बात की जाए, तो गर्मी शाम के समय कम हो जाएगी और बारिश के आसार भी नहीं रहेंगे।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार इस मैच में टॉस शाम 7 बजे से होगा। इसके अलावा मुकाबले की शुरुआत शाम 7 बजकर 30 मिनट पर होगी। टीवी पर यह मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। इसके अलावा डिजिटल में इस मुकाबले को जियो सिनेमा एप्लीकेशन और वेबसाईट पर लाइव देखा जा सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now